Video Viral: पंचायत का फरमान, यमुनानगर में चोरी करते पकड़े 3 युवकों के सिर के आधे बाल काटे

यमुनानगर में अजब गजब मामला सामने आया है। चोरी करते हुए तीन युवकों को पकड़ा। इसके बाद उन्‍हें पंचायत में लाया गया। वहां पर पुलिस के हवाले न करके उनके सिर के आधे बाल काटे गए। इसका वीडियो भी बनाया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:24 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:24 PM (IST)
Video Viral: पंचायत का फरमान, यमुनानगर में चोरी करते पकड़े 3 युवकों के सिर के आधे बाल काटे
ग्रामीणों ने पंचायत में आरोपितों को दी सजा।

छछरौली (यमुनानगर), संवाद सहयोगी। यमुनानगर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस वीडियो भी वायरल हो रहा है। यमुनानगर के गांव देवधर से चोरी के आरोप में पकड़े गए तीन युवकों को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले नहीं किया, बल्कि पंचायत में उनके बाल काटकर सजा दी। उनके सिर के आधे बाल काटे और वीडियो भी बनाई। मामला चार दिन पहले का है, लेकिन अब इसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में लोग यह भी कह रहे हैं कि नशे की वजह से चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। इनकी सजा यही है कि इनके बाल काटे जाएं।

चार दिन पहले गांव देवधर निवासी विक्रम के घर से तीन चोरों को सिलेंडर चोरी करते रंगे हाथों पकड़ लिया गया था। इनमें दो युवक बेगमपुर व एक युवक देवधर का था। पहले भी ये युवक चोरी की वारदात कर चुके थे। लगातार हो रही चोरियों से ग्रामीण भी परेशान थे। जिस पर तीनों युवकों को पंचायत में बुलाया गया। यहां पर पंचायत में तीनों के सिर के आधे बाल काटे गए। साथ ही चेतावनी दी गई कि यदि दोबारा चोरी की तो पुलिस कार्रवाई कराई जाएगी।

गांव देवधर के निवर्तमान सरपंच प्रतिनिधि सुरेंद्र कुमार ने बताया कि ग्रामीण काफी समय से गांव में स्मैक बेचने वालों और स्मैक का नशा करने वालों से काफी परेशान है। नशे की लत के आदी ये युवक गांव में चोरी की वारदात कर रहे हैं। कई बार पहले भी चोरी का प्रयास करते हुए युवक पकड़े गए। वह सभी नशा करने वाले ही थे। विक्रम के घर से गैस सिलेंडर चोरी कर रहे युवक भी स्मैक का नशा करते हैं और उनको सबक सिखाने के लिए उनके सिर के आधे बाल काटे गए। इसकी वीडियो भी वायरल की गई। वहीं प्रतापनगर थाना प्रभारी लज्जा राम का कहना है कि इस मामले में कोई भी शिकायत उनके पास नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी