करनाल-पानीपत सांसद भाटिया पर असभ्य शब्दावली के प्रयोग का आरोप, वीडियो वायरल

करनाल-पानीपत के सांसद संजय भाटिया पर असभ्‍य शब्‍दावली के प्रयोग का आरोप लगा है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ है। सांसद संजय भाटिया ने कहा-किसी के लिए नहीं कहे ऐसे शब्द। ऐसे ही सामान्य बातचीत कर रहे थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:58 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:58 AM (IST)
करनाल-पानीपत सांसद भाटिया पर असभ्य शब्दावली के प्रयोग का आरोप, वीडियो वायरल
सांसद संजय भाटिया से जुड़ा एक वीडियो वायरल।

करनाल, जेएनएन। सांसद संजय भाटिया से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह कार्यकर्ताओं और आम लोगों से संवाद में एक जगह कथित रूप से असभ्य शब्दावली का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। असंध से विधायक शमशेर गोगी ने आरोप लगाया कि सांसद के निशाने पर कांग्रेस नेता थे जबकि सांसद का साफ कहना है कि वह सामान्य बातचीत कर रहे थे और फ्लो में यह शब्द निकल गया। उन्होंने किसी व्यक्ति विशेष के प्रति इसका प्रयोग नहीं किया।

सांसद मंगलवार को करनाल में जनसमस्याएं सुनने आए थे। आरोप है कि इसी दौरान एक समाज के लोगों से बातचीत के दौरान उनकी ओर से ऐसे शब्द का प्रयोग हुआ। हालांकि, तब न तो इसे किसी ने गंभीरता से लिया और न आपत्ति जताई। लेकिन कुछ देर बाद एक चैनल की ओर से इंटरनेट मीडिया पर यह पूरा वाकया वायरल कर दिया गया।

इस बारे में सांसद ने बताया कि वह कुछ लोगों से सामान्य बातचीत कर रहे थे। वायरल वीडियो में साफ देखा-सुना जा सकता है कि उन्होंने किसी के प्रति कोई असभ्य शब्द प्रयोग नहीं किए। शब्द अवश्य बोले गए लेकिन इनका प्रयोग अक्सर आम बातचीत में हो जाता है। वह हमेशा शांत भाव से किसानों व अन्य वर्गों के हित की बात कहते हैं। कोई इसे अन्यथा न ले।

वहीं, असंध के विधायक शमशेर गोगी ने कहा कि यह राजनीतिक मर्यादा का उल्लंघन है। उन्होंने प्रधानमंत्री और लोकसभा अध्यक्ष से कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि उनकी संपत्ति की भी जांच होनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी