घिनौनी हरकत, बाथरूम में कैमरे लगा वृद्धा के नहाते हुए का बनाया वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

जींद में एक युवक ने बाथरूम में कैमरे लगा वृद्धा के नहाते हुए का वीडियो बना लिया। आरोपित ने वृद्धा से करीब सवा पांच लाख रुपये उधार लिए हुए थे। जब वृद्धा ने रुपये वापस मांगे तो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 26 Jun 2021 10:59 AM (IST) Updated:Sat, 26 Jun 2021 10:59 AM (IST)
घिनौनी हरकत, बाथरूम में कैमरे लगा वृद्धा के नहाते हुए का बनाया वीडियो, वायरल करने की दी धमकी
महिला का वीडियो बना वायरल करने की दी धमकी।

जींद, जागरण संवाददाता। नरवाना शहर थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली वृद्धा के बाथरूम में कैमरे लगाकर नहाते हुए का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपितों ने पहले वृद्धा से जमीन लेने के बहाने सवा पांच लाख रुपये की नकदी ले ली। जब वृद्धा ने रुपये वापस मांगने शुरू किए तो आरोपितों ने उसके नहाते हुए का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये देने से मना कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

वृद्धा ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो साल पहले उसके पास युवक व उसकी मां उसकी कोठी पर काम करने के बहाने आए थे। कुछ दिनों के बाद उसकी मां व बेटे ने उसका विश्वास जीत लिया। उसने बताया कि नरवाना में उसकी कई दुकानें है और किराये पर दी हुई है। आरोपित ने उसकी इजाजत के बिना ही दुकानदारों से उसके नाम पर हजारों रुपये ले लिए और उसकी भनक तक नहीं लगने दी।

आरोपित ने बताया था कि उन्होंने गांव में जमीन लेनी है, इसलिए पांच लाख 25 हजार रुपये की सख्त जरूरत हैं। उसने वह रुपये आरोपितों को दे दिए। बाद में छह क्विंटल सरिया भी उसके नाम से पड़ोस की दुकान से ले गए। एक दिन लड़के की बहू देखने के बहाने मेरे लड़के की अंगूठी जो कि पांच ग्राम के आसपास थी दो दिन के लिए मांग कर ले गए। जब उसे पता चला कि उसके नाम पर मां-बेटे ने जगह-जगह ठगी करनी शुरू कर दी तो उसने रुपये व सोने की अंगूठी वापस मांगी।

इसके बाद आरोपित ने धमकी दी कि तेरे बाथरुम में मैंने छोटे-छोटे कैमरे लगा कर तेरी अश्लील वीडियो बना ली है, अगर तू कोई कार्रवाई करेगी तो तेरी नहाती हुई की वीडियो वायरल कर दूंगा ताकि तू समाज में कही मुंह न दिखा सके और अपने आप या फिर सुसाइड कर लेगी।

महिला ने बताया कि एक दिन आरोपित का भाई है कोठी पर सुबह आया और जबरदस्ती मेरे बैडरूम में घुसने लगा। मेरी हेल्पर ने कहा कि मैडम को बुखार है, इसलिए वह उन्हें नहीं मिल सकता। मेरे को धमकी देने लगा कि मेरे भाई से पैसे मांगे तो तेरा अंजाम बुरा होगा। पुलिस ने इस मामले में तीन के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी