लॉकडाउन में वाहन चोर गिरोह ने उड़ाई लोगों की नींद, 15 दिन में 10 वाहन चोरी, उप्र में बेच देते हैं

लॉकडाउन के बावजूद वाहन चोर सक्रिय हैं। 15 दिन में 10 वाहन चोरी के मामले सामने आ चुके हैं। ये चोर गिरोह वाहनों को चोरी करके उत्‍तर प्रदेश में बेच देते हैं। गिरोह में शामिल बदमाश रेकी करके वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:40 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:40 AM (IST)
लॉकडाउन में वाहन चोर गिरोह ने उड़ाई लोगों की नींद, 15 दिन में 10 वाहन चोरी, उप्र में बेच देते हैं
पानीपत में वाहन चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय।

पानीपत, जेएनएन। लॉकडाउन लगा है। इसके बावजूद भी वाहन चोर गिरोह है। गिरोह में शामिल बदमाश पहले रेकी करते हैं। इसके बाद वाहन चुरा लेते हैं। घरों के बाहर और खेतों से भी वाहन चोरी हो रहे हैं। पुलिस दावा कर रही है कि गश्त बढ़ा दी गई है। चोरों को पुलिस का कोई भय नहीं हैं। वे 15 दिन में दस वाहन चोरी कर चुके हैं। पुलिस इधर-उधर दबिश देकर इतिश्री कर लेती है।

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स का कहना है कि वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी हुई है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि वे रात को गलियों में वाहन न खड़े करें। वाहनों को घरों में खड़ा किया जाए। कोई संदिग्ध व्यक्ति गली में घूमता दिखाई तो तुरंत पुलिस को सूचना दें।

इन क्षेत्रों से हो रहे हैं वाहन

शहर में सनौली रोड, जाटल रोड और किला थाना क्षेत्र में चोर गिरोह सिलसिलेवार वाहन चोरी कर रहा है। चोर एक्टिवा, बाइक, कार और ई-रिक्शा चोरी कर रहे हैं। ज्यादातर वाहन घरों के बाहर से चोरी किए गए हैं। रेरकलां गांव के रामनिवास की खेत से बुलेट बाइक चुरा ली। इसी तरह से माडल टाउन के अशोक की जाटल रोड से और  गौड़ा मंदिर के पास रहने वाले तनसुख की घर के बाहर से एक्टिवा चोरी कर ली। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

उत्तर प्रदेश में बेच देते हैं वाहन

पुलिस के छानबीन में सामने आया था कि चोर ज्यादातर चोरी की बाइक उत्तर प्रदेश के कैराना, मेरठ और सहारनपुर में बेच देते हैं। गिरोह में शामिल बदमाशों को पकड़ लिया जाता है। जेल से छूटने के बाद वे फिर सा वाहन चुरा लेते हैं। सनौली नाके पर पुलिस को अलर्ट कर दिया है, ताकि चोरों को पकड़ा जा सके।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद

यह भी पढ़ें: करनाल के कल्‍पना चावला अस्‍पताल में ब्‍लैक फंगस के दो आशंकित मरीज मिले, मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी