झोलाछाप से लगवाया टीका, मासूम की जान गई

बुखार की वजह से चार वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। स्वजनों ने आरोप लगाया कि उन्होंने झोलाछाप से बच्चे को इंजेक्शन लगवाया था। इसके बाद से तबीयत बिगड़ी। दोबारा बच्चे को उसके पास ले गए तब भी उसने ध्यान नहीं दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 08:52 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 08:52 PM (IST)
झोलाछाप से लगवाया टीका, मासूम की जान गई
झोलाछाप से लगवाया टीका, मासूम की जान गई

जागरण संवाददाता, समालखा (पानीपत) : बुखार की वजह से चार वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। स्वजनों ने आरोप लगाया कि उन्होंने झोलाछाप से बच्चे को इंजेक्शन लगवाया था। इसके बाद से तबीयत बिगड़ी। दोबारा बच्चे को उसके पास ले गए, तब भी उसने ध्यान नहीं दिया। पुलिस ने शिकायत पर आरोपित रमेश शर्मा पर धारा 304ए के तहत केस दर्ज कर लिया है।

चुलकाना के रहने वाले प्रवीन ने थाना समालखा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मजदूरी करता है। उसकी पत्नी रानी मायके गई थी। उसके बेटे चार वर्षीय रोनित को बुखार हो गया। मां दर्शना पोते रोनित को चुलकाना रोड पर रमेश शर्मा के पास ले गई। रमेश शर्मा खुद को डाक्टर कहता है। उसने बेटे को इंजेक्शन लगा दिया।

बच्चे को आराम नहीं हुआ तो अगले दिन पत्नी रानी रोनित को लेकर उसी के पास पहुंची। आराम नहीं होने की बात कही तो रमेश शर्मा ने कहा कि दवाई ठीक दी है, जल्द ठीक हो जाएगा। रमेश ने तंज भी कसा कि तुम ज्यादा डाक्टर लग रहे हो। इसके बाद उसने कूल्हे पर प्लस्तर लगा दिया। अगले दिन आने के लिए कहा।

शिकायत के अनुसार रमेश शर्मा की लापरवाही की वजह से उसके बच्चे की सायं चार बजे के करीब मृत्यु हो गई। कूल्हे का एक हिस्सा नीला पड़ गया है। प्रवीन ने आरोपित झोलाछाप डाक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। समालखा थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

प्रवीन का बड़ा बेटा तनीष है। एक बेटे की मौत पर मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी