मकान मालकिन पर आया किरायेदार का दिल, प्‍यार परवान चढ़ा और दोनों हुए फुर्र

पानीपत में मकान मालकिन पर किरायेदार का दिल आ गया। शक होने पर किरायेदार से कमरा खाली करा लिया गया था। इसके बाद भी किरायेदार और मकान मालकिन फरार हो गए। पति उसकी तलाश में थाने में चक्‍कर लगा रहा है। मामला किला थाना क्षेत्र का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:57 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:44 AM (IST)
मकान मालकिन पर आया किरायेदार का दिल, प्‍यार परवान चढ़ा और दोनों हुए फुर्र
मकान मालकिन को किरायेदार भगा ले गया।

पानीपत, जागरण संवाददाता। स्‍कूल टीचर और छात्र के बाद अब एक और प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। किरायेदार का दिल मकान मालकिन पर आ गया। इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई। एक दिन दोनों लापता हो गए। अब पति तलाश में थाने के चक्‍कर लगा रहा।

दरअसल, किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी में किरायेदार का मकान मालकिन के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। महिला 10 साल के बेटे को साथ लेकर किरायेदार संग फरार हो गई। अब महिला का पति अपनी पत्नी व बच्चे के लिए किला थाने के चक्कर लगा रहा है।

जींद का रहने वाला किरायेदार

किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी के व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि दो महीने पहले जींद का कुलदीप नामक किरायेदार को कमरा दिया था। कुलदीप का उसकी पत्नी को शादी की नीयत से बहका-फुसलाकर ले गया है।

 

खाली करा लिया था कमरा

जांच अधिकारी राणा प्रताप ने बताया कि शिकायतकर्ता की पत्नी से किरायेदार कुलदीप का प्रेम प्रसंग था। इसका पता लगने पर मकान मालिक ने कुलदीप से कमरा खाली करा लिया था। बाद में पति नेमकान मालिक ने आरोप लगाया कि कुलदीप उसकी पत्नी को शादी की नीयत से भगा ले गया है। महिला साथ में 10 साल के बेटे को भी ले गई है। मामला दर्ज करके आरोपित व महिला की तलाश की जा रही है।

ये भी हो चुकी है घटनाएं

सेक्टर 11-12 चौकी के पास झुग्गी में रहने वाले व्‍यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि 17 जुलाई को उसकी पत्नी 11 वर्षीय बेटी, छह वर्षीय बेटी और पांच वर्षीय बेटा को साथ लेकर लापता हो गई। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस महिला की तलाश कर रही है।

किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी के व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी पत्नी आठ वर्षीय और पांच वर्षीय बेटों को छोड़कर चली गई है। उसी दिन से दीनानाथ कालोनी का मोहित भी लापता है। उसकी पत्नी को मोहित शादी की नीयत से भगा ले गया है। किला थाना पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

किला थाना क्षेत्र से शिक्षिका को उसी के स्कूल में काम करने वाला कर्मचारी शादी की नीयत से भगा ले गया।

देशराज कालोनी के 11वीं कक्षा के 17 वर्षीय छात्र को तलाकशुदा 30 वर्षीय शिक्षिका भगाकर ले गई। शिक्षिका छात्र को कक्षा में पढ़ाने के साथ-साथ उसके घर पर भी दो साल से पढ़ा रही थी।

chat bot
आपका साथी