भोड़वाल माजरी में बनेगा अंडर पास, गडकरी से मिले सांसद भाटिया

सांसद संजय भाटिया ने भोड़वाल माजरी के सामने जीटी रोड पर वेहिकुलर अंडरपास (वाईयूपी) बनाने के लिए दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। माजरी की जनता की समस्याओं से अवगत कराया। राष्ट्रीय राजमार्ग से संबंधित अन्य समस्याओं को लेकर भी चर्चा की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:16 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:16 AM (IST)
भोड़वाल माजरी में बनेगा अंडर पास, गडकरी से मिले सांसद भाटिया
भोड़वाल माजरी में बनेगा अंडर पास, गडकरी से मिले सांसद भाटिया

समालखा (विज्ञप्ति) : सांसद संजय भाटिया ने भोड़वाल माजरी के सामने जीटी रोड पर वेहिकुलर अंडरपास (वाईयूपी) बनाने के लिए दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। माजरी की जनता की समस्याओं से अवगत कराया। राष्ट्रीय राजमार्ग से संबंधित अन्य समस्याओं को लेकर भी चर्चा की। केंद्रीय मंत्री ने समाधान का आश्वासन भी दिया।

सांसद संजय भाटिया ने प्रेस बयान में कहा कि लंबे समय से भोड़वाल माजरी के ग्रामीण अंडरपास की मांग कर रहे हैं। उन्होंने ग्रामीणों को मंत्री से मिलकर अंडरपास बनवाने का भरोसा भी दिया था। पट्टीकल्याणा और माजरी गांव आमने-सामने हैं। दोनों गांव के बीच से जीटी रोड गुजरता है। किसानों के खेत रोड के दोनों ओर होने से उन्हें हमेशा जाना-आना पड़़ता है। पशु और वाहनों को खेत ले जाने की जरूरत पड़ती है। जीटी रोड पर ट्रैफिक अधिक होने से अंडरपास लोगों की जरूरत है। इससे दोनों गांव के लोगों को फायदा मिलेगा। हादसे का डर नहीं रहेगा। मालूम हो कि पहले भी यहां अंडरपास प्रस्तावित था, लेकिन उसे करीब 40 मीटर दूर बना दिया गया है।

chat bot
आपका साथी