नशे में रिश्ते तार-तार, पुलिस की भी शर्मनाक करतूत

शराब के नशे में ताऊ ने नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म की कोशिश की। जब इसकी शिकायत पुलिस से की गई तो सुनवाई नहीं हुई। एसपी से शिकायत पर मामला दर्ज हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 06:57 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 10:43 AM (IST)
नशे में रिश्ते तार-तार, पुलिस की भी शर्मनाक करतूत
नशे में रिश्ते तार-तार, पुलिस की भी शर्मनाक करतूत

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। शराब के नशे में ताऊ ने नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म की कोशिश की। किसी तरह से किशोरी ने कमरे का दरवाजा बंद कर 100 नंबर पर कॉल की। पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल रिसीव नहीं हुई। माता-पिता के आने के बाद उसे बाहर निकाला गया। जब इसकी शिकायत पुलिस को दी गई तो कोई सुनवाई नहीं हुई। परिजनों ने एसपी को शिकायत दी। वहां से दबाव पडऩे के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया। 

मामला करीब दो महीने पहले का है। पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, चार फरवरी को परिवार के लोग बाहर गए थे। घर पर 15 वर्षीय किशोरी अकेली थी। रात करीब दस बजे किशोरी के ताऊ शराब के नशे में घर पर आए। घर में घुसते ही ताऊ ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। किसी तरह से किशोरी बचकर भागी और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। जिस पर किशोरी के ताऊ ने उसे धमकी दी कि वह उसके माता पिता को मरवा देंगे। ताऊ ने किशोरी के कमरे पर ताला लगा दिया।

माता-पिता को कॉल की
किशोरी ने 100 नंबर पर कॉल की, लेेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। इसके बाद माता-पिता को कॉल की। 15 से 20 मिनट बाद वह आ गए। ताऊ ने उसे धमकी दी कि यदि वह नीचे आई, तो उसकी टांग तोड़ देंगे। बाद में किशोरी के पिता ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला। 

chat bot
आपका साथी