भतीजी के जन्म पर कुआं पूजा करने आया था चाचा, हादसे ने छीन लिया

पानीपत में लालबत्ती के नजदीक राजकीय माडल संस्कृति स्कूल के सामने हुआ हादसा। आटो रिक्शा ने टक्कर मारी। जींद से पानीपत में चाचा के घर आए थे। भाई के साथ ही सामान लेने गए थे बाजार से लौटते हुए हादसा हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 01:46 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 01:46 PM (IST)
भतीजी के जन्म पर कुआं पूजा करने आया था चाचा, हादसे ने छीन लिया
पानीपत में सड़क हादसे में चाचा की मौत।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में लालबत्ती के नजदीक एक बड़ा हादसा हो गया। जींद से चाचा आए थे भतीजी का कुआं पूजन कराने के लिए। कठोर नियति ने उन्हें ही छीन लिया। भतीजी के जन्म पर सबसे ज्यादा खुश भी सबसे ज्यादा वही थे। कुआं पूजन पर आने के लिए बेहद उत्साहित थे। भाई जितेंद्र के रास्ते में हादसे के शिकार हो गए। पूरा परिवार गमगीन हो गया है।

पानीपत के सेक्टर 18 में रहते हैं शिवचरण। उनके बेटे दिनेश के यहां बेटी का जन्म हुआ। बेटी के जन्म पर परिवार ने कुआं पूजन करने का फैसला किया। आमतौर पर बेटे के जन्म पर कुआं पूजन होता है। परिवार ने बेटों और बेटी में कोई अंतर नहीं समझा। बेटी पर भी उतनी ही खुशी परिवार में मनाई गई। जींद के बुढ़ाखेड़ा में रहने वाले जितेंद्र भी पानीपत पहुंचे। जितेंद्र और दिनेश आपस में चचेरे भाई हैं। कुआं पूजन से पहले दोनों भाई पानीपत के इंसार बाजार में कुछ सामान लेने गए थे। पैदल ही लौट रहे थे। लालबत्ती के पास आटो रिक्शा ने जितेंद्र को टक्कर मार दी। जब तक जितेंद्र को अस्पताल ले जाया गया, तब तक उनकी जान चली गई।

बिजली निगम में एएलएम थे

जितेंद्र जींद के सफीदों में बिजली निगम में एरिया लाइन मैनेजर यानी एएलएम थे। चाचा शिवचरण के बेटे दिनेश के साथ उनका बेहद प्यार था। बेटी हुई तो खासतौर पर बधाई देने आए। उनकी एक बेटी और एक बेटा है।

राहगीर ने दर्ज किया नंबर

लालबत्ती के पास राजकीय स्कूल के सामने ही हादसा हुआ। जितेंद्र को टक्कर लगी तो दिनेश सुधबुध खो बैठे। वह तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर गए। किसी राहगीर ने ही आटो रिक्शा का नंबर नोट लिया। पानीपत शहर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। नंबर के आधार पर आटो रिक्शा की तलाश शुरू कर दी है। उधर, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी