पिकअप की टक्कर से दो युवकों की मौत

पूनम का चचेरा भाई रवि (24) अपनी बाइक से बिट्टू को बबैल से छोड़ने के लिए विकास नगर आ रहा था। नदी के पास सामने से तेज गति से आ रही पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 06:42 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 06:42 AM (IST)
पिकअप की टक्कर से दो युवकों की मौत
पिकअप की टक्कर से दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : बबैल गांव के पास नदी के पास मंगलवार शाम करीब छह बजे पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में जीजा और साले की मौत हो गई। स्वजनों व आसपास के ग्रामीणों ने पिकअप का पीछा किया, लेकिन आरोपित चकमा देकर फरार हो गया।

विकास नगर के सोनू ने बताया कि विकास नगर निवासी उसका दोस्त बिट्टू (28) मंगलवार को पत्नी पूनम को बबैल में उसके घर छोड़ने गया था। बिट्टू को बाइक चलानी नहीं आती थी। पूनम का चचेरा भाई रवि (24) अपनी बाइक से बिट्टू को बबैल से छोड़ने के लिए विकास नगर आ रहा था। नदी के पास सामने से तेज गति से आ रही पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। इससे बिट्टू बाइक से सड़क पर जा गिरा। सड़क पर सिर टकराने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल रवि को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से डाक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। स्वजन एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी कमलजीत ने बताया कि रवि के पिता करतार सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

रवि की है एक साल की बेटी

बिट्टू और रवि अलग-अलग फैक्ट्रियों में काम करते थे। बिट्टू की पांच साल पहले शादी हुई थी। बिट्टू तीन भाइयों में छोटा था। दो बहनें हैं। पिता बलवंत सिलाई का काम करते हैं। रवि तीन भाइयों में बड़ा था। उसकी एक साल की बेटी है। पिता करतार सिंह वेल्डिंग का काम करते हैं।

chat bot
आपका साथी