नहर में नहा रहे थे, रस्‍सी छूटी, लेकिन दोस्‍त ने आखिरी तक नहीं छोड़ा साथ, दोनों डूबे

करनाल की आवर्धन नहर में दो युवक डूब गए। दोनों युवक नहर में नहाने के लिए उतरे थे। पोल में रस्‍सी बांधकर दोनों नहा रहे थे। तभी एक के हाथ से रस्‍सी छूट गई। दूसरा बचाने को कूदा। दोनों डूब गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:13 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:13 PM (IST)
नहर में नहा रहे थे, रस्‍सी छूटी, लेकिन दोस्‍त ने आखिरी तक नहीं छोड़ा साथ, दोनों डूबे
करनाल में नहर में दो युवक डूब गए।

करनाल, जेेेेेेएनएन। दोस्तों के साथ आवर्धन नहर में नहाने आए दो युवक नहर में डूब गए। पांच सदस्यीय गोताखोरों का दल नहर में देर रात तक तलाश करता रहा, लेकिन नहर में जल स्तर व बहाव अधिक होने के कारण उनका कोई सुराग नहीं लग सका है। हादसे की सूचना मिलने के बाद गांव दाहा में हड़कंप मच गया और बड़ी संख्या में ग्रामीण आवर्धन नहर पर एकत्रित हो गए।

बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे गांव से पांच छह युवक क्रिकेट खेलने के बाद मधुबन पक्का पुल के पास नहर में नहाने आए थे। नहाने के लिए युवकों ने एक पाईप पर रस्सी बांध ली और नहर में उतर गए। इस दौरान एक युवक के हाथ से रस्सी छूट गई और वह डूबने लगा अपने दोस्त को बचाने के लिए नहर में कूदा दूसरा युवक भी तेज बहाव की चपेट में आ गया। हादसे का शिकार हुए 18 वर्षीय दीपक व 17 वर्षीय हिमांशु उफऱ् साहिल गांव दहा के रहने वाले थे। दोनों के डूबने के सूचना उनके साथियों ने गांव में दी, जिसके बाद ग्रामीण नहर पर पहुंचें। हादसे की सूचना मिलते ही मधुबन पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से नहर में डूबे युवकों की तलाश शुरू कर दी।

दोनों परिवारों के इकलौते चिराग

हिमांशु के ताऊ हंसराज ने बताया कि हिमांशु अपने परिवार का इकलौता बेटा है। उन्हें फोन पर हादसे के बारे में सूचना मिली थी, लेकिन उनके साथ आए युवक ये नहीं बता पाए कि नहर में किस स्थान पर यह घटना हुई है। वहीं हादसे का शिकार हुआ दीपक तीन बहनों का इकलौता भाई है। आगामी 16 मई को दीपक की बहन की शादी होनी थी। हादसे के बाद विलाप करती हुई नहर किनारे पहुंची दीपक की बहन ने बताया कि उसका भाई 12वीं कक्षा में पढ़ता था जबकि उसका दोस्त हिमांशु 11वीं का छात्र था।

आवर्धन नहर में दहा गांव के दो युवकों के डूबने की सूचना प्राप्त हुई थी। गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश की जा रही है। सुबह फिर सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा।

- दीपक कुमार, जांच अधिकारी थाना मधुबन

chat bot
आपका साथी