कैथल में सड़क हादसे में दों युवकों की मौत, परिजनों का अस्‍पताल में हंगामा

कैथल में दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों को सिविल अस्‍पताल लाया गया। यहां उनके परिजन उन्‍हें दूसरे अस्‍पताल ले जाने लगे लेकिन एंबुलेंस नहीं मिली। ऐसे में परिजनों ने हंगामा करते हुए तोड़फोड़ की।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:04 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 05:04 PM (IST)
कैथल में सड़क हादसे में दों युवकों की मौत, परिजनों का अस्‍पताल में हंगामा
हंगामे के बाद पार्किंग में टूटे पड़े वाहनों के कांच के शीशे।

पानीपत/कैथल, जेएनएन। कैथल में रात को कुतुबपुर रोड पर गांव सिल्लाखेड़़ा के नजदीक गांव कुतुबपुर निवासी दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। घटना के बाद दोनों को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था, लेकिन परिवार वाले उन्हें दूसरे अस्पताल में ले जाने की जिद पर अड़े रहे और एंबुलेंस उपलब्ध करवाने के लिए अस्पताल स्टाफ को कहा।

अस्पताल स्टाफ ने परिवार वालों को समझाया की दोनों युवकों की मौत हो चुकी है, लेकिन परिवार वाले इसे मानने के लिए तैयार नहीं हुए और हंगामा शुरू करते हुए एंबुलेंस के शीशे तोड़ दिए। यह देख अस्पताल की पुलिस चौकी में कार्यरत पुलिस कर्मचारी ने पुलिस बुलानी पड़ी। इसके बाद परिवार वालों को समझाते हुए शांत किया। जिला सिविल सर्जन डा. ओमप्रकाश ने बताया कि एंबुलेंस विभाग की तरफ से एंबुलेंस के शीशे तोडऩे पर सिविल लाइन थाना पुलिस में शिकायत दी गई है। वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी बिलासा राम ने बताया कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है, अगर ऐसी कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

ये था मामला

रविवार रात को कुतुबपुर गांव निवासी युवक सावन और पप्पू की गांव सिल्लाखेड़ा के नजदीक सड़क पर खड़ी गाड़ी में टकराने से मौत हो गई थी। रात को दोनों के शवों को सिविल अस्पताल लाया गया। सूचना मिलने के बाद परिवार वाले भी पहुंच गए। परिवार वालों का आरोप था कि युवकों की सांसें चल रही है, इसलिए उन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर किया जाए। परिवार वाले एंबुलेंस की मांग कर रहे थे, जबकि अस्पताल स्टाफ का कहना था की दोनों युवकों की मौत हो चुकी है, लेकिन परिवार वाले उन्हें रेफर करने की मांग पर अड़े रहे। यहां तक की दोनों युवकों को अस्पताल से उठाकर एक प्राइवेट अस्पताल भी ले गए थे। इसके बाद वापस सिविल अस्पताल लाया गया। इस घटना को लेकर गुस्साए परिवार के लोगों ने अस्पताल परिसर में खड़ी एंबुलेंस के शीशे तोड़ दिये। यह देख सिविल लाइन थाना पुलिस को बुलाया गया। वहीं गांव के मौजिज व्यक्ति भी रात को अस्पताल पहुंच गए थे। उन्होंने परिवार वालों को समझाते हुए शांत किया। सोमवार सुबह पुलिस ने दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार वालों को सौंप दिए।

chat bot
आपका साथी