दो महिलाओं ने ऑटो में सवार महिला के साढ़े तीन लाख के जेवर चुराए

दो महिलाओं ने ऑटो में बैठी एक महिला के पर्स से सोने के जेवर चुरा लिये।

By Edited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 07:09 AM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 07:10 AM (IST)
दो महिलाओं ने ऑटो में सवार महिला के साढ़े तीन लाख के जेवर चुराए
दो महिलाओं ने ऑटो में सवार महिला के साढ़े तीन लाख के जेवर चुराए

पानीपत, जेएनएन। जीटी रोड पर सुबह दो महिलाओं ने ऑटो में बैठी एक महिला के पर्स से 3.40 लाख रुपये की कीमत के साढ़े आठ तोले के सोने के जेवर चुरा लिये। त्योहारी सीजन में इस बार फिर महिला चोर सक्रिय हो गई। बीते वर्ष भी बाजारों में चोरी की दस वारदातें हुई थी। घटना सुबह 11 बजे की है।

सेक्टर 6 के किसान रमेश राठी की पत्नी सुनीता राठी ने बताया कि छोटी बेटी की नवंबर में शादी तय है। पुराने जेवर के नए कड़े बनवाने थे। वह बेटी रचना के साथ ज्वैलर्स की दुकान पर गए। दुकान पर भीड़ ज्यादा थी। अचानक तबीयत खराब होने से वह बेटी के साथ दुकान से ऑटो में लौट रही थीं। ऑटो में दो महिलाएं भी बैठ गईं। उसने बैग साइड में रखा था। दोनों महिलाएं स्काईलार्क के कट के पास ऑटो से उतर गईं। वह एसपी व जजों की कोठी के पास फ्रूट खरीदने के लिए ऑटो से उतरी। चालक को किराया देने लगी तो पर्स की चेन खुली थी। पर्स गायब था। पर्स में चार तोले के दो गले के सेट, साढ़े चार तोल के चेन सहित लॉकेट और कंगन थे। क्वालिटी रेस्टोरेंट के मालिक ने उन्हें सीसीटीवी कैमरे की फुटेज नहीं दिखाई। थाना शहर प्रभारी मोहनलाल ने बताया कि मामला दर्ज करके चोरी की आरोपित महिलाओं की तलाश की जा रही है।

मकान से सोने के जेवर और 10 हजार रुपये चोरी

गुरुनानकपुरा कच्चा कैंप के कृष्ण कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी फोटोग्राफी की दुकान है। प्रथम मंजिल पर मकान है। रविवार को वह सोनीपत चला गया। पत्नी मायके चली गई। वह सोमवार को घर लौटा तो मेन गेट का ताला टूटा था। बेडरूम की अलमारी का लॉकर टूटा था। बेटी दीप की सोने की बाली, अंगूठी, एक तोले का सोने का लॉकेट और 10 हजार रुपये चोरी कर लिये गए।

chat bot
आपका साथी