खेलते समय वाटर ट्रीटमेंट प्‍लांट में गिरा छात्र, दोस्त को बचाने दूसरा कूदा, दोनों डूबे Panipat News

वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि खेलते समय पैर फिसलने से प्लांट के पानी में गिरे दोस्त को बचाने के प्रयास में दूसरा भी डूब गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 30 Sep 2019 10:05 AM (IST) Updated:Mon, 30 Sep 2019 01:29 PM (IST)
खेलते समय वाटर ट्रीटमेंट प्‍लांट में गिरा छात्र, दोस्त को बचाने दूसरा कूदा, दोनों डूबे Panipat News
खेलते समय वाटर ट्रीटमेंट प्‍लांट में गिरा छात्र, दोस्त को बचाने दूसरा कूदा, दोनों डूबे Panipat News

पानीपत/कैथल, जेएनएन। मानस रोड और सिरटा रोड के बीच स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में करीब दस से 12 फीट गहरे पानी में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। घटना दोपहर करीब दो बजे की है। 

सिरटा रोड गली नंबर नौ निवासी गौरव(15) व साहिल(17) दोनों अच्छे दोस्त थे। गौरव आठवीं व साहिल दसवीं कक्षा में पट्टी अफगान स्थित राजकीय स्कूल में पढ़ते थे। दोपहर के समय गौरव और साहिल अपने कुछ अन्य दोस्तों के साथ वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास खेलने के लिए गए थे।

वहां खेलते समय गौरव और साहिल में से एक का पैर फिसल गया और वह प्लांट के पानी में जा गिरा। दोस्त को डूबता देख दूसरे ने भी प्लांट में छलांग लगा दी और दोनों डूब गए। पास खड़े दूसरे बच्चों ने उनके परिजनों  व कालोनी के लोगों को इस बारे में बताया। इस पर परिजन व कालोनी के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को बाहर निकालकर नागरिक अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर वार्ड 31 की पार्षद आशा रानी व प्रतिनिधि सुरेंद्र पहलवान मौके पर पहुंचे।    

सिटी थाना से सब इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि उनके पास घटना की सूचना आई थी। नागरिक अस्पताल में कर्मचारियों को भेज दिया गया है और मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है। 

जन स्वास्थ्य विभाग पर लगाए खानापूर्ति के आरोप 

कालोनी के लोगों ने जन स्वास्थ्य विभाग पर खानापूर्ति करने के आरोप लगाए हैं। लोगों ने बताया कि प्लांट के पास केवल तार ही लगाई गई, जिससे कई बार बच्चे खेलते हुए इसके अंदर चले जाते हैं। पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन विभाग और प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। अगर यहां ऊंची दीवार बना दी जाए तो शायद भविष्य में ऐसी दर्दनाक घटना ना हो।  

chat bot
आपका साथी