परिवार सो रहा था, घर से दो मोबाइल फोन व 6000 रुपये चोरी

बदमाश खाली मकान की छत से जगदीश नगर के एक मकान में घुसा और दो मोबाइल और छह हजार रुपए समेत पैंट चोरी कर ले गया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। वारदात रात 220 से 237 बजे के बीच में की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 02:40 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:40 AM (IST)
परिवार सो रहा था, घर से दो मोबाइल फोन व 6000 रुपये चोरी
परिवार सो रहा था, घर से दो मोबाइल फोन व 6000 रुपये चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : बदमाश खाली मकान की छत से जगदीश नगर के एक मकान में घुसा और दो मोबाइल और छह हजार रुपए समेत पैंट चोरी कर ले गया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। वारदात रात 2:20 से 2:37 बजे के बीच में की है।

जगदीश नगर के दिनेश कुमार ने बताया कि वह बबैल रोड स्थित एक डाई हाउस में काम करते हैं। रविवार रात को वह अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था। सुबह तीन बजे आंख खुली तो टाइम देखने के लिए चार्जिंग पर लगा मोबाइल ढूंढा, लेकिन नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी से मोबाइल में टाइम देखने के लिए कहा। पत्नी का मोबाइल भी चारपाई पर नहीं मिला। दोनों मोबाइल फोन और पैंट नहीं मिली। पैंट की जेब में छह हजार रुपये थे। आसपास को लोगों को चोरी की बारे में जानकारी दी। एक पड़ोसी ने बताया कि पास के प्लॉट में एक पैंट पड़ी है। वह पैंट उनकी थी। पैंट में पर्स व अन्य कागजात तो मिले, लेकिन छह हजार रुपये नहीं मिले। पीड़ित ने किला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। आरोपित की पहचान भी कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी