स्कूटी लूटने आए लुटेरे, पैर में रॉड पड़ा होने से नहीं भाग पाया तो ईंट मारकर हत्या कर दी Panipat News

हल्दाना से स्कूटी पर साले के साथ युवक घर लौट रहा था। लुटेरों को देख साला तो भाग गया लेकिन पैर में रॉड पड़ा होने से युवक नहीं भाग पाया तो उसकी हत्या कर दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 11:29 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 11:29 AM (IST)
स्कूटी लूटने आए लुटेरे, पैर में रॉड पड़ा होने से नहीं भाग पाया तो ईंट मारकर हत्या कर दी Panipat News
स्कूटी लूटने आए लुटेरे, पैर में रॉड पड़ा होने से नहीं भाग पाया तो ईंट मारकर हत्या कर दी Panipat News

पानीपत, जेएनएन। पट्टीकल्याणा गांव के पास दो बदमाशों ने दो युवकों पर ईंटों से हमला कर दिया। एक ने भागकर जान बचा ली, जबकि दूसरे की बदमाशों ने ईंटें मारकर हत्या कर दी। इसके बाद स्कूटी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के साले की शिकायत पर केस दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार पट्टीकल्याणा गांव का अनिल (28) रात करीब 9:30 बजे सहारनपुर (उत्तरप्रदेश) निवासी अपने साले बसंत के साथ हल्दाना गांव निवासी दोस्त से मिलकर स्कूटी पर घर लौट रहा था। गांव से थोड़ा पहले गांव के ही जोनी और सचिन ने बाइक अड़ाकर उनको रोक लिया। दोनों ने स्कूटी लूटने का प्रयास किया तो अनिल और बसंत ने विरोध किया। इस पर दोनों बदमाशों ने उन पर ईंटों से हमला कर दिया। बसंत तो किसी तरह भाग निकला, लेकिन दोनों बदमाश अधमरा होने तक अनिल को ईंटें मारते रहे। इसके बाद अपना बैग और बाइक छोड़ स्कूटी लेकर फरार हो गए। बसंत ने स्वजनों को फोन कर जानकारी दी। स्वजन घायल अनिल को सिविल अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन उसने रास्ते में सिवाह गांव के पास दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपितों के बैग में मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान की गई। 

पैर में रॉड होने के कारण नहीं भाग सका अनिल

अनिल के पिता सुभाष ने बताया कि दो साल पहले अनिल सड़क हादसे में घायल हो गया था। जिसके बाद उनके पैर में रॉड लगी थी। बदमाशों के हमला करने पर बसंत ने तो भागकर जान बचा ली, लेकिन पैर में रॉड होने के कारण अनिल भाग नहीं सका। 

दो साल पहले हुई थी शादी

अनिल तीन भाई बहनों का बड़ा भाई था। दो साल पहले उसकी शादी सहारनपुर (उप्र) की वर्षा से हुई थी। अनिल को कोई बच्चा नहीं है। पिता सुभाष और छोटा भाई रवि फैक्ट्री में काम करते हैं। अनिल ने बी-कॉम करने के बाद पानीपत के प्रेम अस्पताल में स्टोर इंचार्ज के रूप में कई साल नौकरी की। अब दूसरी नौकरी की तलाश में था।

तीन दिन पहले भी आरोपितों ने की थी वारदात

अनिल के स्वजनों ने बताया कि सचिन और जोनी नशे के आदी और आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। बृहस्पतिवार को वारदात के दौरान भी आरोपितों ने शराब पी रखी थी। दोनों ने तीन दिन पहले भी नहर के पास लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों द्वारा मौके पर छोड़ी गई बाइक भी लूट की हो सकती है।

अनिल की हत्या के आरोपित जोनी और सचिन उर्फ चिन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है। शनिवार को आरोपितों को न्यायालय में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। 

संदीप कुमार, थाना प्रभारी, समालखा।

chat bot
आपका साथी