दो बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर मारपीट कर युवक की बाइक लूटी

मुंह पर मास्क लगाए दो बदमाशों ने महराणा चौक पर युवक की कनपटी पर पिस्तौल अड़ा दी और सिर में चोट मारकर बाइक लूटकर ले गए। बदमाश हरियाणवी बोली में बोल रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:46 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:46 PM (IST)
दो बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर मारपीट कर युवक की बाइक लूटी
दो बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर मारपीट कर युवक की बाइक लूटी

जागरण संवाददाता, पानीपत : मुंह पर मास्क लगाए दो बदमाशों ने महराणा चौक पर युवक की कनपटी पर पिस्तौल अड़ा दी और सिर में चोट मारकर बाइक लूटकर ले गए। बदमाश हरियाणवी बोली में बोल रहे थे।

डाहर गांव के 30 वर्षीय प्रदीप नांदल ने बताया कि वह सबमर्सिबल ट्यूबवेल लगाने का काम करता है। मंगलवार रात करीब 10:30 बजे वह बड़ौली गांव से घर लौट रहा था। महराणा चौक के पास बाइक खड़ी करके बाथरूम करने लगा। तभी दो बदमाशों ने उसे घेर लिया और पिस्तौल अड़ाकर धमकी दी कि शोर मचाया तो गोली मार देंगे। जो कुछ है निकाल दे। उसने विरोध किया तो एक बदमाश ने हाथ में पहना कड़ा सिर में मारा। इससे उसके सिर से खून बहने लगे और उसे चक्कर आने लगा।

बदमाश उसकी बाइक लूटकर फरार हो गए। कई वाहन चालकों ने उसे लिफ्ट नहीं दी। एक व्यक्ति ने कार रोकी और बताया कि उसके साथ भी वारदात हुई है। इसके बाद उसने भाई को काल कर घटनास्थल पर बुलाया। भाई ने 100 नंबर पर काल कर वारदात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। घायल प्रदीप के सिर में आठ टांके लगे हैं। आठ मरला चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी