जींद में दुकानदार से लूट, डेढ मिनट में दुकान के अंदर से लूट ले गए मोबाइल

जींद में लूट की वारदात सामने आई है। जींद के रेड राक सिनेमा के पास एक दुकान में लूट हुई। पिस्‍तौल लेकर आए दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। दो मोबाइल 31 हजार की कीमत के ले गए। वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 05:17 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 05:17 PM (IST)
जींद में दुकानदार से लूट, डेढ मिनट में दुकान के अंदर से लूट ले गए मोबाइल
जींद में दुकानदार से लूट करते बदमाश।

जींद, जेएनएन। बाल भवन रोड पर रेड राक सिनेमा के पास दो युवक पिस्तौल के बल पर डेढ़ मिनट में ही दुकान से दो मोबाइल लूट कर फरार हो गए। दोनों मोबाइल की कीमत करीब 31 हजार रुपये थी। दिन-दहाड़े हुई लूट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी है।

सोमवार दोपहर करीब एक बजे दो युवक मोबाइल की दुकान में आते हैं। एक युवक ने मुंह पर गमछा डाला हुआ था, तो दूसरे युवक ने हेलमेट लगाया हुई था। एक युवक ने नया मोबाइल खरीदने की बात कहते हुए मोबाइल दिखाने को कहा, तो दुकानदार योगेश ने दो मोबाइल युवकों को दिखाए।

दोनों मोबाइल दिखाते हुए ही एक युवक शर्ट ऊपर उठाकर कमर से पिस्तौल निकाल ली। पिस्तौल देखते ही दुकानदार सहम गया और डर के मारे वह कुछ नहीं बोल पाया। दुकानदार पीछे हट गया और युवक मोबाइल लेकर वहां से निकल गए। मात्र एक से डेढ़ मिनट में ही युवक वहां से फरार हो गए। इसके बाद योगेश ने आवाज लगाई, जिससे दूसरे दुकानदार आए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद नाकेबंदी भी की गई, लेकिन लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए।

पिछले महीने भी गोहाना रोड पर हुई थी लूट, नहीं सुलझ पाई गुत्थी

इसी तरह की वारदात एक महीने पहले गोहाना रोड पर स्थित हार्डवेयर की दुकान में हुई थी। हार्डवेयर की दुकान में दुकानदार याेगेंद्र बैठा हुआ था। उसी दौरान बाइक पर सवार तीन युवक आए और उससे एमसीएल मांगी। जब वह उनको सामान देने के लिए उठा तो उनमें से एक ने उस पर पिस्तौल तान दी तो दूसरे ने चाकू लगा दिया। दूसरे बदमाश ने योगेंद्र पर चाकू से हमला किया तो योगेंद्र पीछे हट गया लेकिन चाकू उसकी बाजू में जा लगा था। तीसरे युवक ने दुकान के गल्ले से 35 हजार रुपये निकाल लिए। तीनों बाइक पर सवार होकर रानी तालाब की तरफ फरार हो गए थे। पुलिस इस वारदात को ट्रेस कर भी नहीं पाई थी कि सोमवार को इसी तरह की एक और वारदात हो गई।

chat bot
आपका साथी