Murder in Ambala : अंबाला में पहलवान की हत्‍या, बाइक सवार दो बदमाशों ने पेट और सीने में मारी 8 गोलियां

अंबाला में हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया। बाइक सवार दो बदमाशों ने जीतू पहलवान की गोली मारकर हत्‍या कर दी। पहलवान को आठ गोलियां मारीं। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना अंबाला के हाथीखाना मंदिर के पास की है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 10:28 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 10:28 AM (IST)
Murder in Ambala : अंबाला में पहलवान की हत्‍या, बाइक सवार दो बदमाशों ने पेट और सीने में मारी 8 गोलियां
अंबाला में पहलवान की हत्‍या कर दी गई।

अंबाला, जेएनएन। अंबाला छावनी के हाथीखाना मंदिर के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। युवक के आठ गोलियां लगी है। वारदात को अंजाम देकर हमलावर आसानी से फरार हो गए। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को एम्बुलेंस में सीविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन युवक की पहले ही मौत हो चुकी थी। पुलिस बदमाशों की धर-पकड़ के लिए दबिश दे रही है, लेकिन हमलावराें का पता नहीं चल सका।

घटना मंगलवार सुबह 7:30 बजे की है। अंबाला छावनी के कुम्हार मंडी के रहने वाले जीतू पहलवान ग्वाला है। वह हाथीखाना मंदिर के पास पशुओं को बांधने के लिए आया था। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आए। जीतू पहलवान पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसाने लगी। जिसमे जीतू को आठ गोलियां लगी है। वारदात को अंजाम देकर हमलावर आसानी से भाग निकले। जीतू पेट और सीने में गोलिया लगी है। जीतू को लहुलूहान हालत में देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीविल अस्पताल लेकर गई, लेकिन युवक की पहले ही मौत हो चुकी थी। पुलिस परिजनों से पूछताछ में जुटी है। हालांकि परिजनों द्वारा सुबह तक थाने में कोई तहरीर तक नहीं दी गई। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

बेल पर बाहर आए थे बदमाश

गोलीकांड के मामले में हमलावर जेल में बंद थे। कुछ दिन पहले हमलावर बेल पर बाहर आए थे। कुछ दिनों से जीतू पहलवान की रैकी भी जा रही थी। सोमवार सुबह जब जीतू पशुओं को बांधने के लिए हाथीखाना मंदिर पहुंचा तो हमलावरों ने वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए।

डेढ़ साल पहले भी जीतू पहलवान को मारी थी गोली

जीतू पहलवान का हमलावरों से करीब डेढ़ साल पहले विवाद हुआ था। तोपखाना में जीतू पहलवान को गोली मारी थी। जिसमें जीतू पहलवान घायल हो गया था। सीविल अस्पताल में उपचार के बाद सही हो गया था। तब से ही दो पक्षों में पुरानी रंजिश चली आ रही है।

chat bot
आपका साथी