बाइक चोर गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार, खरीदने वाला भी पहुंचा जेल

सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो बदमाशों के साथ चोरी की बाइक खरीदने वाले युवक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से चोरी की तीन बाइक भी बरामद की हैं।

JagranPublish:Sat, 27 Nov 2021 07:00 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:00 PM (IST)
बाइक चोर गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार, खरीदने वाला भी पहुंचा जेल
बाइक चोर गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार, खरीदने वाला भी पहुंचा जेल

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो बदमाशों के साथ चोरी की बाइक खरीदने वाले युवक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से चोरी की तीन बाइक भी बरामद की हैं।

चौकी प्रभारी सब-इंस्पेक्टर जयबीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को गश्त के दौरान उनकी टीम को सूचना मिली थी कि दो युवक एक प्लेटिना बाइक पर सवार होकर जीटी रोड से एंजल माल की तरफ आ रहे हैं। बाइक चोरी की होने की आशंका है। पुलिस टीम ने तुरंत माल के पास नाकाबंदी कर चेकिग शुरू कर दी। तभी जीटी रोड की तरफ से बाइक पर दो युवक आए।

पुलिस कर्मियों को देख वापस भागने लगे, लेकिन कुछ दूरी पर ही पकड़ लिए। उन्होंने अपने नाम दीपक निवासी छोटी सिगावली धोलपुर राजस्थान (हाल निवास हाली कालोनी पानीपत) व मंजू निवासी चुनती गड़ा सहारनपुर उत्तर प्रदेश (हाल निवास तरावड़ी करनाल) बताया। बाइक के कागजात मांगने पर युवक बहाने बाजी करने लगे। पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ की तो आरोपितों ने उक्त बाइक एक सप्ताह पहले अपने एक अन्य साथी संग मिलकर शहर के सेक्टर-12 में एक मकान के बाहर से चोरी करने की बात कबूल की। मामला थाना चांदनी बाग में जितेंद्र की शिकायत पर दर्ज है।

चौकी प्रभारी के मुताबिक बाइक चोरों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने सैनी कालोनी निवासी संजू को सात हजार रुपये में दो बाइक बेची थी। इसमें माह भर पहले करनाल में एक राह चलते युवक से चोरीशुदा स्पलेंडर बाइक खरीदी थी और दूसरी सनौली रोड स्थित गणेश नगर में फैक्ट्री के बाहर से चोरी की थी। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर संजू को भी शुक्रवार शाम सैनी कालोनी से गिरफ्तार कर दोनों चोरीशुदा बाइक बरामद कर ली। शनिवार को तीनों आरोपितों को अदालत पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। प्रभारी के मुताबिक आरोपितों के फरार साथी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यहां से चोरी की बाइक

- आरोपित दीपक व मंजू ने अपने एक अन्य साथी संग मिलकर 17 नवंबर को सेक्टर-12 में जितेंद्र के घर के बाहर गली में खड़ी प्लेटिना बाइक चोरी की। थाना चांदनी बाग में केस दर्ज है।

- दोनों आरोपितों ने तीसरे साथी संग मिलकर 27 अक्टूबर को सनौली रोड पर गणेश नगर में जतिन फैक्टरी के बाहर से प्रिस निवासी करहंस की होंडा ड्रिम बाइक चोरी की। थाना किला में केस दर्ज है।

- आरोपितों ने करीब एक माह पहले करनाल में एक अज्ञात युवक से चोरीशुदा एक स्प्लेंडर बाइक खरीद कर संजू निवासी सैनी कालोनी को चार हजार में बेची।