Missing: करनाल में अलग-अलग जगह से दो विवाहिता व तीन युवतियां लापता, नहीं लगा सुराग

करनाल में तीन युवतियों और दो विवाहित महिलाओं के लापता होने का मामला सामने आया है। संदिग्ध परिस्थितियों में पांचों गायब हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। रामनगर में ढाई माह पहले एक महिला गायब हुई थी जिसका अब तक सुराग नहीं लग पाया है।

Rajesh KumarFri, 26 Nov 2021 08:05 PM (IST)
करनाल में दो विवाहित महिलाएं और 3 युवतियां लापता।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल में अलग-अलग जगह से संदिग्ध परिस्थितियों में दो विवाहिता व तीन युवतियां लापता हो गई, जिनका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस जांच में जुटी है। पहले मामले में शहर की एक कालोनी वासी व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दी है, जिसमें बताया कि वह हर रोज की तरह अपने काम पर गया हुआ था। दोपहर के समय खाना खाने के लिए घर पहुंचा तो उसकी पत्नी नहीं मिली। आसपास तलाश की, जिसके बावजूद कोई पता नहीं चल सका। वहीं एक अन्य मामले में निकटवर्ती गांव वासी एक व्यक्ति ने बताया कि वह अपनी बेटी को हर रोज की तरह कालेज के गेट पर छोड़कर गया था, लेकिन वह वापस घर नहीं लौटी। उन्होंने उसकी तलाश की। कालेज में उसके साथ पढ़ने वाली छात्राओं से भी पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया।

गांव के युवक पर लगाया आरोप

वहीं कुंजपुरा क्षेत्र के एक गांव से एक 18 वर्षीय युवती अचानक लापता हो गई। युवती के स्वजनों ने गांव के ही एक युवक अनिकेत पर उसे बहला फुसला कर ले जाने का आरोप लगाया है। वहीं एक अन्य मामले में एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी रात करीब दो बजे से घर से लापता हो गई। वे उसी समय से उसकी तलाश कर रहे हैं, लेकिन कोई पता नहीं लग पाया। पुलिस ने सभी घटनाओं के संबंध में अलग-अलग गुमशुदगी रपट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। उधर कुंजपुरा क्षेत्र के ही एक अन्य गांव से करीब 23 साल की युवती की शादी तीन साल पहले क्षेत्र के ही एक गांव वासी एक युवक से हुई थी। उनके पति विदेश चले गए जबकि वह घर पर अकेली रहती थी। 24 नवंबर को वह चार तोले सोने के गहने व 50 हजार की नकदी सहित अचानक लापता हो गई। उसका कोई पता नहीं चल पाया है।

ढाई माह से लापता महिला, पुलिस कर रही तलाश

रामनगर क्षेत्र से करीब ढाई माह पहले लापता हुई एक महिला का आज तक भी सुराग नहीं लग पाया है। थाना रामनगर के जांच अधिकारी एचसी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सन्नी वासी रामनगर ने पुलिस को शिकायत दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उसकी पत्नी करीब 28 वर्षीय रेनू 11 सितंबर को अचानक ही घर से लापता हो गई है, जिसकी उन्होंने तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। उनके दो बेटे व एक बेटी है, जिन्हें वह घर पर ही छोड़ गई। जांच अधिकारी ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने गुमशुगदी रपट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन आज तक उसकी कोई जानकारी नहीं लग पाई है। पुलिस उसे ढूंढने के लिए प्रयासरत है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.