पानीपत पहुंची दो लड़कियां स्वजनों को सौंपी

पश्चिमी बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिला की दो लड़कियां आयु क्रमश 17 और 18 साल घर से भाग निकली। स्वजन दोनों की शादी करना चाहते थे ये पढ़ना चाहती थी। ट्रेन से पहले दिल्ली वहां से पानीपत पहुंची। वन स्टॉप सेंटर से दोनों को स्वजनों के सुपुर्द किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 08:52 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 08:52 AM (IST)
पानीपत पहुंची दो लड़कियां स्वजनों को सौंपी
पानीपत पहुंची दो लड़कियां स्वजनों को सौंपी

जागरण संवाददाता, पानीपत :

पश्चिमी बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिला की दो लड़कियां, आयु क्रमश: 17 और 18 साल घर से भाग निकली। स्वजन दोनों की शादी करना चाहते थे, ये पढ़ना चाहती थी। ट्रेन से पहले दिल्ली, वहां से पानीपत पहुंची। वन स्टॉप सेंटर से दोनों को स्वजनों के सुपुर्द किया गया है।

सेंटर प्रबंधक ईशा ने बताया कि दोनों लड़कियां पड़ोसी हैं। तीन दिसंबर 2019 को दोनों ने घर छोड़ा था। खर्च के लिए बड़ी लड़की अपने बैंक खाते से 25 हजार रुपये निकलवाकर लायी थी। चार दिन पहले दोनों सेक्टर 25 में घूम रही थी।किसी ने चांदनी बाग थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को वन स्टॉप सेंटर में पहुंचाया। दोनों अपने कपड़े, आधार कार्ड भी साथ लेकर आयी थीं। काउंसिलिग करने के बाद दोनों घर लौटने को तैयार हुई तो स्वजनों को सूचना दी गई।

एक लड़की का जीजा, दूसरी का चाचा लेने पहुंचे। कागजी कार्रवाई के बाद दोनों को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। हालांकि, दोनों सेक्टर-25 कैसे पहुंची इस विषय में कुछ नहीं बता सकी।

chat bot
आपका साथी