शहर से दो युवतियां और एक किशोरी लापता

शहर में विभिन्न जगहों से एक किशोरी और दो युवती लापता हो गई। दो थानों की पुलिस ने मामला दर्ज करके तीनों की तलाश शुरू कर कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:56 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:56 AM (IST)
शहर से दो युवतियां और एक किशोरी लापता
शहर से दो युवतियां और एक किशोरी लापता

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर में विभिन्न जगहों से एक किशोरी और दो युवती लापता हो गई। दो थानों की पुलिस ने मामला दर्ज करके तीनों की तलाश शुरू कर कर दी है। संजय चौक के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि 10 जून को उसकी बेटी एकता घर से बिना बताए चली गई हैं। इसके बाद से बेटी लापता है।

इसी तरह से सेक्टर-25 पार्ट-2 से एक किशोरी घर से बाहर गई थी और लापता हो गई। दीनानाथ कालोनी के एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि 10 जून को उसकी बेटी घर से बाहर गई थी। इसके बाद से बेटी लापता है। उसने रिश्तेदारी व आसपास की कालोनियों में बेटी की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला। उसके शक है कि बेटी का कमल नाम का युवक शादी की नीयत से बहका-फुसलाकर ले गया है। किला थाना पुलिस आरोपित युवक की तलाश कर रही है। कैंटर की टक्कर से साइकिल सवार युवक घायल

जासं, पानीपत : तहसील कैंप के रमेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह और उसका बेटा संदीप अपनी-अपनी साइकिल से बाजार से सामान खरीदकर घर लौट रहे थे। तभी 90 होटल के पास तेज रफ्तार कैंटर ने साइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में संदीप घायल हो गया। आरोपित चालक नशे में था। उसने घायल बेटे को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। तहसील कैंप चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित कैंटर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी