नाला ओवरफ्लो, देवी मंदिर रोड पर दो फुट पानी

जागरण संवाददाता, पानीपत: देवी मंदिर रोड पर जसबीर कॉलोनी के पास नाला ओवरफ्लो होने के कारण दो दिन से पानी भरा है। मुख्य सड़क पर लगभग दो फुट पानी जमा होने के कारण कॉलोनीवासियों और राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। नगर निगम की ओर से लगाया पंप भी खराब होने के कारण लोगों में रोष व्याप्त है।

कॉलोनीवासी मुकेश पाल, सुलेख, प्रदीप, कुलदीप, सतपाल, मनोज, रिकू और प्रवीन ने बताया कि कॉलोनियों से पानी निकासी के लिए बनाया नाला मुख्य सड़क से लगभग दो फुट ऊंचा है। इस कारण गीता कॉलोनी, जसबीर कॉलोनी के घरों के पानी की नाले में निकासी नहीं हो पाती। नाला जाम होने के कारण गैस गोदाम के पास स्थित फैक्ट्रियों का पानी ओवरफ्लो होने के कारण रास्ता बंद हो गया है। मांग है कि पानी निकासी के पुख्ता प्रबंध करके उन्हें परेशानी से निजात दिलाई जाए। औंधे मुंह गिरी महिला, लोगों ने बचाया

फोटो नं - 53

जसबीर कॉलोनी निवासी मुकेश पाल ने बताया कि शुक्रवार को लगभग 70 साल की महिला पांव फिसलने के कारण औंधे मुंह पानी में गिर गई। राहगीरों की नजर उसके ऊपर पड़ी तो उसे पानी से बाहर निकाला। अगर कॉलोनीवासियों की नजर नहीं पड़ती तो उसकी जान जा सकती थी। पानी में गिरने के कारण बच्चों के साथ भी अनहोनी होने का डर सता रहा है। गाड़ियां धंसने से रास्ता बंद

तेजपाल ने बताया शुक्रवार रात के समय दो कार पानी के नीचे बनी दलदल में धंस गई। इस कारण रातभर जाम लगा रहा। लोगों ने काफी मशक्कत करके गाड़ियों को बाहर निकाला। मुख्य सड़क पर पानी भरने के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है। नूरवाला में निर्माण कार्य चलने के कारण गलियों से दुपहिया वाहन लेकर गुजरने का रास्ता भी नहीं है। वर्जन :

नाले का टेंडर कराने के लिए बार-बार निगम कार्यालय जा रहा हूं। निगम कमिश्नर ओमप्रकाश को भी वार्डवासियों की परेशानियों से अवगत करा चुका हूं। जेई अजय छौक्कर निरीक्षण कर चुके हैं, लेकिन अधिकारी कोई सुनवाई नहीं करते।

पवन कुमार, वार्ड-2 पार्षद

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.