अंबाला में कैंटर की चपेट में आने से सगे भाइयों की मौत

अंबाला में दो भाईयों की हादसे में मौत हो गई। हादसा धनौरा बस स्टैंड के पास हुआ। वाहन चालक मौके से फरार हो गया। अंबाला में कैंटर ने बाइक सवार दो भाइयों मुकेश व विक्रम को चपेट में ले लिया।

By Edited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 07:20 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:20 AM (IST)
अंबाला में कैंटर की चपेट में आने से सगे भाइयों की मौत
अंबाला में हादसे में दो की मौत हो गई।

अंबाला, जेएनएन। धनौरा बस स्टैंड के पास सोमवार देर रात एक तेज गति के कैंटर ने बाइक सवार दो भाइयों मुकेश व विक्रम को चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों की मौत हो गई। हादसे को अंजाम देकर चालक मौके से कैंटर सहित फरार हो गया।

घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करने के बाद दोनों शव स्वजनों को सौंप दिया। शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्राप्त जानकारी अनुसार 38 वर्षीय मुकेश व 30 वर्षीय विक्रम कालाअंब स्थित पेपर मिल में काम करते थे। दोनों भाई सोमवार देर रात काम से घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वे धनौरा बस स्टैंड के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कैंटर चालक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। कैंटर ने दोनों भाइयों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पाकर मुलाना पुलिस ने मौके पर पंहुच दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एमएम मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया। दोनों बेटे थे मां का सहारा मुकेश व विक्रम दोनों भाई मां का सहारा थे। उनके पिता की मौत कई वर्ष पहले हो गई थी। दोनों भाइयों ने मिलकर घर को संभाला। दोनों बहनों की शादियां की। बड़े भाई मुकेश के पास एक बेटा व बेटी है, वहीं विक्रम को एक लड़का है। हादसे में दोनों बेटों को गंवा देने के बाद मां बेसुध हो गई। रो-रो कर बुरा हाल है। दोनों की पत्नियों को भी अपने पतियों की मौत पर विश्वास नहीं हो रहा है। छोटे बच्चों को गोद में लेकर रोते रोते बेहाल दिखी। हर आंख से निकले आंसू मंगलवार शाम जब दोनों भाइयों की अर्थी श्मशान घाट ले जाया गया तो अंतिम संस्कार में शामिल हर व्यक्ति की आंख से आंसू छलक पड़े। गांव में शोक की लहर है। दोनों भाइयों की एक साथ चिता जलती देख हर कोई आंसू बहा रहा था।

chat bot
आपका साथी