चोरी का लैपटाप बेचने की फिराक में घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार

चोरी का लैपटाप बेचने की फिराक में रविवार शाम को सेक्टर 6-7 में घूम रहे दो बदमाशों को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया। आरोपित किशनपुरा के राहुल और न्यू दीवान नगर कच्चा कैंप के अंकित के कब्जे से चोरी का लैपटाप 10 हजार रुपये और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:48 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:48 AM (IST)
चोरी का लैपटाप बेचने की फिराक में घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार
चोरी का लैपटाप बेचने की फिराक में घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : चोरी का लैपटाप बेचने की फिराक में रविवार शाम को सेक्टर 6-7 में घूम रहे दो बदमाशों को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया। आरोपित किशनपुरा के राहुल और न्यू दीवान नगर कच्चा कैंप के अंकित के कब्जे से चोरी का लैपटाप, 10 हजार रुपये और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की।

सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों ने कुबूल किया है कि 7 जुलाई की रात को जीटी रोड पर नवल सिनेमा के सामने एक बिल्डिग में दूसरी मंजिल पर स्थित फाइनेंस आफिस का ताला तोड़कर लैपटाप चोरी किया था। इस बारे में समलाखा के आशीष ने थाना शहर पुलिस में शिकायत दर्ज करा रखी है। आरोपितों ने चोरी की दो अन्य वारदात भी कर रखी हैं। पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। ये वारदात कर रखी हैं

-7 जुलाई की रात को समालखा के आशीष के जीटी रोड स्थित आफिस का ताला तोड़कर लैपटाप व अन्य सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने चोरीशुदा लैपटाप बरामद किया।

-26 मार्च को फतेहपुरी चौक के पास आटो में बैठी वधावाराम कालोनी की मीना पर्स से 5000 रुपये चोरी कर लिए। इसमें से पुलिस ने 2000 रुपये बरामद किए।

-17 मई की रात को बड़ी पहाड़ क्षेत्र के मुकेश के गुड मंडी स्थित जिदल किराना स्टोर का शटर उखाड़ कर गल्ले से 14 हजार रुपये चोरी कर लिए। पुलिस ने 8 हजार रुपये बरामद किए।

chat bot
आपका साथी