नशे की लत पूरी करने के लिए दो मौसेरे भाइयों ने पर्स झपटा, गिरफ्तार

पानीपत में नशे की लत पूरी करने के लिए दो मौसेरे भाइयों ने महिला का पर्स झपट लिया था। सीआइए-वन ने आरोपित को गिरफतार कर लिया है। जींद के नूरसाल तालाब के पास रहने शिवम उर्फ सन्नी और उसके मौसेरे भाई सोनीपत के महम रोड के नितिन को सीआइए-वन ने गिरफ्तार किया। आरोपितों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल बाइक और 4000 रुपये बरामद किए। दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:21 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:21 AM (IST)
नशे की लत पूरी करने के लिए दो मौसेरे भाइयों ने पर्स झपटा, गिरफ्तार
नशे की लत पूरी करने के लिए दो मौसेरे भाइयों ने पर्स झपटा, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : नशे की लत पूरी करने के लिए दो मौसेरे भाइयों ने महिला का पर्स झपट लिया था। सीआइए-वन ने आरोपित जींद के नूरसाल तालाब के पास रहने शिवम उर्फ सन्नी और उसके मौसेरे भाई सोनीपत के महम रोड के नितिन को सीआइए-वन ने गिरफ्तार किया। आरोपितों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल बाइक और 4000 रुपये बरामद किए। दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

बता दें कि नौल्था गांव की चिकी सूरा ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार सुबह नौ बजे ससुर के साथ स्कूटी से पानीपत जा रही थी। स्कूटी ससुर चला रहे थे। पीछे से बाइक से दो बदमाश आए। पीछे बैठे बदमाश ने पर्स झपट लिया। शोर मचाया तो आरोपित भाग गए। पर्स में 9000 रुपये, एप्पल का मोबाइल फोन, आधार कार्ड पैन कार्ड था। बदमाश वारदात करके वापस डाहर की तरफ भाग गए। आठ मरला चौकी में मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी