टोल के पास पांच वाहन टकराए, दो क्लीनर की मौत

टोल प्लाजा के पास रविवार सुबह आधे घंटे के अंतराल में दो अलग-अलग जगह पांच वाहन टकरा गए। इन हादसों में वाहनों के दो क्लीनरों की मौत हो गई। इससे कुछ देर तक जाम भी लगा रहा।

JagranMon, 26 Jul 2021 08:22 AM (IST)
टोल के पास पांच वाहन टकराए, दो क्लीनर की मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : टोल प्लाजा के पास रविवार सुबह आधे घंटे के अंतराल में दो अलग-अलग जगह पांच वाहन टकरा गए। इन हादसों में वाहनों के दो क्लीनरों की मौत हो गई। इससे कुछ देर तक जाम भी लगा रहा। सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहनों को जीटी से हटवाया गया। वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। क्रेन से केबिन तोड़कर निकाला क्लीनर का शव

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के शिलई गांव के दिपांशु ने पुलिस को बताया कि शनिवार को शाम 7:30 बजे शिलई से टमाटर से भरा पिकअप लेकर पानीपत सब्जी मंडी में आ रहा था। उसके साथ में 21 वर्षीय अजय क्लीनर भी था। सुबह 4:30 बजे टोल पार करते ही आगे चले रहे राजस्थान नंबर के ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे वह स्टीयरिग से संतुलन खो बैठा। गाड़ी कंडक्टर साइड टकरा गई। अजय दोनों गाड़ियों के बीच फंस गया।

पास में धरने पर बैठे किसानों ने पुलिस को सूचना दी और उसे गाड़ी से बाहर निकाला। क्रेन की मदद से पिकअप का केबिन तोड़ा और 15 मिनट की मशक्कत के बाद अजय का शव बाहर निकाला। अविवाहित अजय तीन भाई व बहनों में सबसे छोटा था। पिता गीताराम की पांच साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। पुलिस ने सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया। ट्रायर बदल रहे क्लीनर की कैंटर के कुचलने से मौत

करनाल के एनडीआरआइ के पास रहने वाले नंदरकिशोर ने पुलिस को बताया कि वह सोनीपत के रामनगर के पास नौकरी करता है। वह ट्रक में लोहा लोड करके दिल्ली के नजफगढ़ से पंजाब लेकर जा रहा था। सुबह करीब पांच बजे टोल से पहले ओवरब्रिज पर गाड़ी के अगले टायर में पंक्चर हो गया। क्लीनर कैथल अजवाना गांव का 23 वर्षीय युवराज टायर बदलने के लिए स्टेपनी उतारने के लिए पीछे जा रहा था। तभी पीछे से कैंटर युवराज को कुचलकर डिवाइडर पर चढ़ गया। पीछे से एक अन्य वाहन भी टकरा गया। इस हादसे में युवराज की मौत हो गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.