शराब ठेके के लुटेरों को पकड़ेगी सीआइए, थाना व चौकी पुलिस की टीम

जीटी रोड स्थित उत्सव गार्डन के नजदीक अंग्रेजी शराब के ठेका पर लूटपाट और फायरिग के आरोपितों का सुराग लगाने में पुलिस की चार टीमें लगी हैं। मोबाइल नेटवर्क सहित सीसीटीवी से बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास चल रहा है। एफएसएल टीम ने जांच के लिए नमूने लिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:00 AM (IST)
शराब ठेके के लुटेरों को पकड़ेगी सीआइए, थाना व चौकी पुलिस की टीम
शराब ठेके के लुटेरों को पकड़ेगी सीआइए, थाना व चौकी पुलिस की टीम

जागरण संवाददाता, समालखा : जीटी रोड स्थित उत्सव गार्डन के नजदीक अंग्रेजी शराब के ठेका पर लूटपाट और फायरिग के आरोपितों का सुराग लगाने में पुलिस की चार टीमें लगी हैं। मोबाइल नेटवर्क सहित सीसीटीवी से बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास चल रहा है। एफएसएल टीम ने जांच के लिए नमूने लिए हैं। सेल्समैन बादाम सिंह वासी कन्नौज (उप्र) की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार रात 9.45 बजे चार कार सवार युवकों ने पिस्तल के बल पर शराब ठेके पर लूटपाट की थी। सेल्समैन की कनपटी पर पिस्तौल अड़ा दी थी। सभी मास्क लगाए थे। तिजोरी में रखे सैल के 1.32 लाख रुपये लूटकर ले गए थे। दशहत फैलाने के लिए ठेके के अंदर दो-तीन राउंड फायर किए थे। शीशे और शराब की बोतलों को नुकसान पहुंचाया था। भागते समय पांच महंगी शराब की बोतलें भी साथ ले गए थे। पुलिस रात से ही आरोपितों की पहचान में लगी है। रोड किनारे के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है, लेकिन अभीतक सफलता हाथ नहीं लगी है। चौकी इंचार्ज हरनारायण ने बताया कि सीआईए वन और टू सहित थाना व चौकी पुलिस की टीम आरोपितों की तलाश में लगी है। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ठेके में लगाया सीसीटीवी कैमरा

ठेकेदार नरेंद्र सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरा लगाने के लिए पहले से रखा था। बुधवार को अंदर और बाहर कैमरे लगा दिए गए हैं। खिड़की को छोड़कर काउंटर सहित दुकान को सुरक्षित किया जा रहा है। बढ़ रहा अपराध का ग्राफ

कस्बे में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। विगत एक माह में लूटपाट सहित फायरिग की करीब आधा दर्जन वारदात हो चुकी है। तीन मामलों में आरोपित पकड़े जा चुके हैं, जबकि तीन में पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। चुलकाना रोड पर 16 सितंबर की रात लूट के बाद दो दुकानदारों को गोली मारने के पांच दिन बाद बीती रात को हथियार से लैस बदमाशों ने ठेका पर लूटपाट की है।

chat bot
आपका साथी