Kaithal Accident News: कैथल के डोहर में दो कारों की भीषण टक्‍कर, दो युवकों की मौत

कैथल के डोहर के नजदीक दो कारों की भीषण टक्कर हुई। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। युवक सलेमपुर वार्ड नंबर नौ के रहने वाले थे। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर आरोपित कार चालक के विरुद्ध किया केस दर्ज।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 13 Nov 2021 05:00 PM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 05:00 PM (IST)
Kaithal Accident News:  कैथल के डोहर में दो कारों की भीषण टक्‍कर, दो युवकों की मौत
कैथल में कार की टक्‍कर से दो की मौत।

कैथल, जागरण संवाददाता। गांव डोहर के पास दो कारों की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक कैथल से वापस अपने गांव सलेमपुर लौट रहे थे। सदर थाना पुलिस ने मृतक के बड़े भाई की शिकायत पर आरोपित कार चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में सलेमपुर वार्ड नंबर नौ निवासी रामकुमार ने बताया कि हम तीन भाई हैं, तीनों ही पेंट का काम करते हैं। वह घर में सबसे बड़ा है। उससे छोटा पवन व सबसे छोटा 26 वर्षीय संजीव कुमार जो विवाहित था।

शिकायत में बताया कि पड़ोसी युवक 27 वर्षीय विजय कुमार भी उनके साथ पेंट का काम करता था। शुक्रवार शाम को संजीव अपनी कार में सवार होकर विजय कुमार के साथ गांव सीवन व कवारतन से होते हुए कैथल किसी काम के लिए गया था। जब वह काम निपटाने के बाद वापस अपने गांव लौट रहा था तो गांव डोहर के नजदीक एक अज्ञात कार चालक ने तेजगति और लापरवाही से चलाते हुए संजीव की कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों को गंभीर चोट आई। राहगीरों ने दोनों को सरकारी अस्पताल कैथल में भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद वह अस्पताल पहुंचे। इसके बाद मामले की शिकायत सदर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मृतक संजीव के बड़े भाई रामकुमार की शिकायत पर कार्रवाई की।

दो युवकों की मौत से घर में मातम का माहौल

मृतक संजीव कुमार अपने पीछे दो बेटियां व पत्नी छोड़ गया। वहीं विजय कुमार अविवाहित था, जो संजीव व उसके भाइयों के साथ ही पेंट का काम कर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। विजय घर में सबसे बड़ा था, उसके पिता कई वर्ष पहले घर से कहीं चले गए थे, जो आज तक लापता हैं। विजय की मौत से छोटे भाई अजय व मां की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे हैं। दोनों युवकों की मौत से घर में मातम का माहौल है। ग्रामीण सांत्वना देने के लिए पहुंच रहे हैं।

मामले के जांच अधिकारी एचसी विक्रम ने बताया कि दो कारों की टक्कर में दो युवकों की मौत हुई है। पुलिस ने आरोपित कार चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी