दो भाइयों को डंडों से पीटा, गोली मारने की धमकी दी

निजामपुर गांव में दो भाइयों को डंडों व धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। आरोपित ने लाइसेंसी हथियार से गोली मारने की भी धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 05:20 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 05:20 AM (IST)
दो भाइयों को डंडों से पीटा, गोली मारने की धमकी दी
दो भाइयों को डंडों से पीटा, गोली मारने की धमकी दी

जागरण संवाददाता, पानीपत : निजामपुर गांव में दो भाइयों को डंडों व धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। आरोपित ने लाइसेंसी हथियार से गोली मारने की भी धमकी दी।

निजामपुर के गांव के जोगेंद्र चहल ने पुलिस को शिकायत दी कि वह प्राइवेट काम करता है। शुक्रवार सुबह वह और उसका छोटा भाई दिनेश प्लाट में निर्माण कार्य करवा रहे थे। वह थोड़ी देर बाद खाना खाने चला गया। वापस लौटा तो राजेश चहल, उसका भाई भुवनेश, पिता महाबीर और शैलेष उनके भाई दिनेश के साथ डंडों व धारदार हथियारों से मारपीट कर रहे थे। आरोपितों ने मजदूर भगा दिए और गेट भी तोड़ दिया। आरोपितों ने धमकी दी कि प्लाट की तरफ दोबारा देखा भी तो गोली मार देंगे। शोर सुनकर ग्रामीण आए तो आरोपित हथियार लहराते हुए फरार हो गए। आरोपितों से उसे व उसके स्वजनों को जान का खतरा है। दोनों घायल भाइयों को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। दुकानदार को डंडों से पीटा, पांच पर केस दर्ज

जासं, पानीपत : तहसील कैंप के अशोक नगर के हीरा लाल ने पुलिस को शिकायत दी कि वीरवार को वह अपनी दुकान के बाहर खड़ा था। तभी वधावाराम कालोनी के सिदरपाल पाल ने बेटे करण, पत्नी रेनू, बेटी रजनी व कोमल के साथ मिलकर ईंटों व डंडों से हमला किया। आरोपितों ने गाली-गलौज की। आसपास के लोगों ने उसे आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया। तहसील कैंप चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी