कुरुक्षेत्र में वाहन चोरों के हौसले बुलंद, नहीं रुक रही चाेरी

कुरुक्षेत्र में वाहन चोर लगातार चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस उन पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। कुरुक्षेत्र में एक दिन में दो मोटरसाइकिल चोरी के मामले सामने आए हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 01:14 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 01:14 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में वाहन चोरों के हौसले बुलंद, नहीं रुक रही चाेरी
कुरुक्षेत्र में एक दिन में दो बाइकों की चोरी।

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। कुरुक्षेत्र में वाहन चाेरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन वाहन चोरी कहीं न कहीं से दो पहिया वाहन चोरी कर ले जाते हैं। 19 जुलाई को चोरों ने एक एक्टिवा स्कूटर सहित चार मोटरसाइकिलें चोरी की थी। बुधवार को फिर से चोरों ने दो मोटरसाइकिलें चोरी कर ली। पुलिस ने दोेनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि पुलिस लगातार वाहन चोरों पर नकेल जा रही है। जगह-जगह पुलिस नाके लगाकर वाहनों की जांच कर रही है। पुलिस की टीमों ने पिछले दिनों वाहन चोरी के आरोपितों को गिरफ्तार भी किया था।

ड्यूटी पर आए युवक की मोटरसाइकिल चोरी

गांव खासपुर निवासी रीतिक ने शहर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह विधाता कांप्लेक्स स्थित एक स्टूडियो में काम करता है। वह अपनी मोटरसाइकिल लेकर सुबह ड्यूटी पर आया था। जब वह शाम को वापिस जाने लगा तो उसकी मोटरसाइकिल वहां नहीं जहां उसने सुबह मोटरसाइकिल खड़ी की थी। काफी तलाश करने के बाद भी मोटरसाइकिल नहीं मिली। रीतिक ने इसकी शिकायत शहर थाना पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

खेतों में लगे ट्यूबवेल के कमरे के बाहर से चुराई मोटरसाइकिल

दूसरे मामले में गांव हमीदपुर निवासी महिंद्र सिंह ने बाबैन थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह सायं साढ़े पांच बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर खेतों में गया था। उसके खेत गांव बिंट के एरिया में है। उसने अपनी मोटरसाइकिल ट्यूबवेल के कमरे के बाहर खड़ी कर दी और वह खेतों में पानी देखने के लिए चला गया। थोड़ी देर के बाद जब वह वापस आया तो उसकी मोटरसाइकिल गायब थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी