पानीपत में पक्षियों को दान डालकर लौट रहे थे, बाइक सवार ने मारी टक्‍कर, मौत

पानीपत में दर्दनाक हादसा हो गया। दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक की मौत हो गई। चालक बाइक सहित फरार हो गया है। मृतक व्‍यक्ति पक्षियों को दाना डालकर सेक्‍टर 13-17 अपने घर लौट रहा था।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:49 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:49 PM (IST)
पानीपत में पक्षियों को दान डालकर लौट रहे थे, बाइक सवार ने मारी टक्‍कर, मौत
पानीपत में सड़क हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत।

पानीपत, जेएनएन। पक्षियों को दाना डालकर पानीपत के सेक्टर 13-17 से घर लौट रहे व्यक्ति की बाइक को पीछे से दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित बाइक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

तहसील कैंप सुभाष कालोनी के रोहित शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि वे दो भाई हैं। उसकी गैस वेल्डिंग की दुकान है. उनके पिता सुरेंद्र सेक्टर 13-17 हेलीपेड के पास पक्षियों को दाना डालकर बाइक से घर लौट रहे थे। वह दूसरी बाइक से उनके पीछे चल रहा था। तभी पीछे से तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पिता बाइक सहित सड़क पर गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। भीड़ इकट्ठी हुई तो आरोपित चालक बाइक सहित मौके से फरार घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल पिता को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से उन्हें डाक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। बाद में पिता को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया कि आरोपित बाइक चालक की तलाश की जा रही है।

इधर, अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

खादी आश्रम के पास अज्ञात वाहन के कुचलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। नैन गांव के देवेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि वह होम गार्ड का जवान है। खादी आश्रम के पास लोहे के ओवरब्रिज के नीचे एक व्यक्ति मृत पड़ा था। व्यक्ति को किसी अज्ञात वाहन ने कुचल रखा था। शव को शिनाख्त के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस शव की शिनाख्त के लिए आसपास की कालोनियों के लोगों से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी