Panipat Road Accident: पानीपत में दो बाइकों की भिड़त में बाइक सवार युवक की मौत, दो दोस्त घायल

पानीपत में दर्दनाक हादसा हुआ। पानीपत के जालपहाड़ गांव के बस अड्डा पर हादसा हुआ। दो बाइक की टक्‍कर हुई। उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के भोरा कलां गांव के राहुल की मौत हो गई। बहरामपुर की फैक्‍ट्री से घर लौट रहे थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:48 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:48 AM (IST)
Panipat Road Accident: पानीपत में दो बाइकों की भिड़त में बाइक सवार युवक की मौत, दो दोस्त घायल
पानीपत में दो बाइक की टक्‍कर से एक की मौत।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत के जालपहाड़ गांव के बस अड्डा पर दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो दोस्त घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के जिला आंबेडकर के विवाना गांव के विवेक ने पुलिस को शिकायत दी कि वह निंबरी गांव में किराये पर रहता है। वह अपने दोस्त उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के भोरा कलां गांव के राहुल और राजकुमार के साथ बाइक से बहरामपुर स्थित एक फैक्ट्री से घर लौट रहे थे। राहुल पानीपत में बलजीत नगर में रहता था।

बाइक राहुल चला रहा था। तभी सामने बाइक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीनों को चोट लगी।

पीजीआइ में दम तोड़ा

तीनों को राहगीरों ने एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। घायल राहुल को पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई। आरोपित चालक बाइक सहित मौके से फरार हो गया। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित बाइक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

कार की टक्कर से युवक की मौत

जासं, पानीपत : नांगल खेड़ी बस अड्डे पर कार की टक्कर से युवक की मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के जिला बीरपुर गांव के विनोद ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका छोटा भाई पप्पू नांगल खेड़ी गांव में रहता था। वह किसी काम से नांगल खेड़ी बस अड्डा के पास गया था। तभी स्विफ्ट कार ने उसके भाई पप्पू को टक्कर मार दी। इस हादसे में पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायल पप्पू को सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां डाक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। पीजीआइ में भाई की मौत हो गई। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी