भैंसवाल में मारपीट के दो आरोपित गिरफ्तार

भैंसवाल गांव में फूल हसन व उनके परिजनों को घायल करने के मामले में आरोपित अंकित और विक्रम को किला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से दोनों को जमानत मिल गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 07:10 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 07:10 AM (IST)
भैंसवाल में मारपीट के दो आरोपित गिरफ्तार
भैंसवाल में मारपीट के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत: भैंसवाल गांव में फूल हसन व उनके परिजनों को घायल करने के मामले में आरोपित अंकित और विक्रम को किला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को जमानत मिल गई। वहीं आरोपित पक्ष के लोगों किला थाना पहुंचे और फूल हसन सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। उन्होंने थाना प्रभारी पर एक तरफा कार्रवाई करने का आरोप भी लगाया।

गौरतलब है कि फूलहसन ने पुलिस को शिकायत दी थी कि बुधवार सुबह गांव के विनोद ने अपने बेटे रवि, भाई संजय, भतीजे दीपू सहित कई लोगों के साथ मिलकर उसकी व उसके पांच परिजनों की पिटाई की। आरोपितों ने उसके घर पर ईंटें व पत्थर भी बरसाए। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। वहीं सिविल अस्पताल में भर्ती विनोद ने आरोप लगाया कि वह खेत में जा रहा था। तभी फूलहसन व उसके परिजनों ने उसके साथ मारपीट की। गले में चुन्नी डालकर उसे घसीटा गया। उसके बेटे के हत्या के मामले में फूलहसन के साथ कोर्ट में केस चल रहा है। फूलहसन इसी में समझौते के लिए दबाव डाल रहा है। उसने मना किया तो उसके साथ मारपीट की और उसके व परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

वहीं, किला थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी