उद्योगपति के मकान में श्रमिकों को पीटने वाले दो आरोपित भेजे जेल

उद्योगपति के मकान में श्रमिकों को पीटने वाले दो आरोपित भेजे जेल

11 माह बाद किरायानामा खत्म होने पर उन्होंने संदीप को मकान खाली करने के लिए कहा। लेकिन संदीप ने मकान खाली करने में दो से तीन माह लगा दिए।

JagranThu, 04 Mar 2021 09:17 PM (IST)

जागरण संवाददाता, पानीपत : उद्योगपति सियाराम गर्ग के सेक्टर 11 स्थित 1400 वर्गगज के दो मकानों पर कब्जे के प्रयास के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को धर दबोचा। आरोपित संदीप निवासी सैनी कालोनी और राजेश निवासी गांव नारा को पुलिस ने अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। पुलिस वारदात में संलिप्त दो महिलाओं सहित चार अन्य की धरपकड़ के लिए प्रयास कर रही है।

गांधी मंडी के सियाराम गर्ग ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके सेक्टर 11 में उनके 700-700 गज के दो मकान हैं। एक मकान में दो-तीन कमरे और दूसरे में डबल स्टोरी इमारत बनी हुई है। वर्ष 2018 में सैनी कालोनी के संदीप ने एक मकान किराये पर लिया था। 11 माह बाद किरायानामा खत्म होने पर उन्होंने संदीप को मकान खाली करने के लिए कहा। लेकिन संदीप ने मकान खाली करने में दो से तीन माह लगा दिए। जनवरी 2021 में संदीप ने मकान खाली किया तो अफसर खान को मकान किराये पर दे दिया। मंगलवार को श्रमिक मकान में निर्माण कार्य शुरू कर रहे थे, तभी संदीप कुछ साथियों को लेकर जबरन अंदर घुस गया। मकान पर मालिकाना हक जताकर झगड़ने लगा। उसके साथ आई कुछ महिलाएं भी मकान पर उनका हक जताने लगी।

मकान में निर्माण कार्य करने गए श्रमिकों के साथ आरोपित राजेश निवासी नारा, जगबीर मलिक निवासी निबरी, उसका बेटा आशु, संदीप, उसकी पत्नी इंदू, पीजी चलाने वाली एक महिला ने मारपीट की। हालांकि आरोपितों की उद्योगपति सियाराम गर्ग के साथ कोई लड़ाई नहीं हुई। चौकी इंचार्ज एसआइ प्रमोद कुमार ने बताया कि जल्द ही अन्य चार आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.