फरमान का गला रेतने के नाबालिग सहित दो आरोपित गिरफ्तार, कटर बरामद

रंजिश में गंगाराम कॉलोनी के फरमान का गला रेतने के आरोपित गंगाराम कॉलोनी के शिवम उर्फ शिब्बू और एक नाबालिग को थाना मॉडल टाउन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वारदात में इस्तेमाल कटर बरामद करने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से शिवम को करनाल और नाबालिग को मधुबन जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Sep 2018 08:31 PM (IST) Updated:Mon, 10 Sep 2018 08:31 PM (IST)
फरमान का गला रेतने के नाबालिग सहित दो आरोपित गिरफ्तार, कटर बरामद
फरमान का गला रेतने के नाबालिग सहित दो आरोपित गिरफ्तार, कटर बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : रंजिश में गंगाराम कॉलोनी के फरमान का गला रेतने के आरोपित गंगाराम कॉलोनी के शिवम उर्फ शिब्बू और एक नाबालिग को थाना मॉडल टाउन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वारदात में इस्तेमाल कटर बरामद करने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से शिवम को करनाल और नाबालिग को मधुबन जेल भेज दिया गया।

थाना मॉडल टाउन प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि फरार आरोपित मनजीत और इमरान की भी तलाश की जा रही है। वहीं निजी अस्पताल में भर्ती घायल फरमान की हालत नाजुक बनी हुई है। बता दें कि गत बृहस्पतिवार को फरमान ने किसी बात को लेकर शिवम की पिटाई कर दी थी। इससे शिवम बदले की आग में जल रहा था। शनिवार को मौका मिलते ही शिवम ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर फरमान का कटर से गला रेत डाला। हाथ और पीठ पर भी ताबड़तोड़ वार किए गए। फरमान की गर्दन व शरीर पर 140 टांके लगे हैं। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर रखा है।

chat bot
आपका साथी