लूट का सामान खरीदने वाले दो आरोपित गिरफ्तार, बाइक और मोबाइल फोन बरामद

अंतरजिला लूट गिरोह के बदमाशों से लूट का सामान खरीदने वाले दो आरोपितों को स्पेशल इवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:02 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:02 PM (IST)
लूट का सामान खरीदने वाले दो आरोपित गिरफ्तार, बाइक और मोबाइल फोन बरामद
लूट का सामान खरीदने वाले दो आरोपित गिरफ्तार, बाइक और मोबाइल फोन बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : अंतरजिला लूट गिरोह के बदमाशों से लूट का सामान खरीदने वाले दो आरोपितों को स्पेशल इवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया है। आरोपित विद्यानंद कालोनी के मोहित और रोहतक के गिरावड़ गांव के सूरज हैं। सीआइए-वन के रिमांड पर चल रहे आरोपित सोनीपत के जाजी गांव के सूरज व कलीम और सोनीपत निजामपुर माजरा गांव के अजय ने बताया कि उन्होंने लूट की बाइक 3000 रुपये में मोहित को और मोबाइल फोन दो हजार रुपये में सूरज को बेच दिया था। दोनों आरोपितों से बाइक और मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। वहीं सूरज की निशानदेही पर लूट के 10 मोबाइल फोन, अजय व कलीम से 500-500 रुपये बरामद किए गए। उक्त पांचों आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि फरार आरोपित मुकेश व उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

नशे की लत पूरी करने के लिए कर दी 19 वारदात

सीआइए-वन प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि नशे की लत पूरे करने, ब्रांडेड कपड़े व जूते पहनने का शौक पूरा करने के लिए सोनीपत के जाजी गांव के सूरज ने भाई मुकेश व अन्य चार दोस्तों के साथ मिलकर गैंग बनाया। इस गैंग ने तीन महीने में पानीपत, सोनीपत, झज्जर और रोहतक में लूट की 19 वारदात कर दी।

ये भी कर रखी हैं वारदात

-25 दिन पहले सूरज ने भाई मुकेश और अजय के साथ मिलकर रोहतक में रोहतक बाईपास से बाइक चोरी कर ली।

-एक महीना पहले तीनों बदमाशों ने रोहतक से बाइक चुरा ली।

-एक महीना पहले झज्जर के डीघल गांव के पास से एक व्यक्ति की बाइक छीन ली।

-एक महीना पहले छह बदमाशों के साथ मिलकर राजस्थान के अजमेर के पास पांच-छह ट्रक चालकों से मोबाइल फोन व नकदी छीन ली।

chat bot
आपका साथी