करनाल में दर्दनाक हादसा, दो बाइकों को ट्रक ने मारी टक्कर, चार साल की बच्ची सहित दो की मौत

करनाल में दर्दनाक हादसा हुआ। दो बाइकों को ट्रक ने चपेट में ले लिया। इसमें चार साल की बच्ची सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं सात साल का बच्चा और दूसरी बाइक पर सवार युवक घायल हो गए। दोनों मृतक कालराम गांव के रहने वाले हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 08:46 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:46 PM (IST)
करनाल में दर्दनाक हादसा, दो बाइकों को ट्रक ने मारी टक्कर, चार साल की बच्ची सहित दो की मौत
कोहंड-असंध मार्ग पर गांव बल्ला के समीप हादसा हुआ।

करनाल, जेएनएन। कोहंड-असंध मार्ग पर गांव बल्ला के समीप सड़क हादसे में एक युवक व एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि एक बच्चा व दूसरी बाइक पर सवार युवक घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए असंध के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी हाउस में रखवा दिया।

मुनीराम शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 18 वर्षीय लक्की वासी कालरम, चार वर्षीय रिया वासी अरडाना व सात वर्षीय आयुष वासी कालरम बाइक पर अरडाना से कालरम गांव जा रहे थे। बल्ला हांसी ब्रांच नहर के पास पीछे से आ रही एक बाइक जब ओवरटेक करने लगी। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। बाइक पर सवार लक्की व रिया की मौत हो गई जबकि सात वर्षीय आयुष घायल हो गया। दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार खेड़ा खेमावती वासी सुशील भी इस हादसे में घायल हो गया। उसे राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत देर रात तक गंभीर बनी रही। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक अपने कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक फरार है। पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

न डॉक्टर मिला न एंबुलेंस चालक, भड़के लोग

हादसे में घायल सभी लोगों को बल्ला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां एक स्टाफ नर्स पिंकी मौजूद मिली । जिसने घायलों को प्राथमिक उपचार देकर करनाल रेफर कर दिया । अस्पताल में कोई भी डाक्टर मौजूद न होने से ग्रामीणों ने रोष प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की । ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि अस्पताल में न तो कोई डाक्टर मिला और न ही एंबुलेंस । ग्रामीणों का कहना है कि अस्पताल में एंबुलेंस तो खड़ी थी, लेकिन ड्राइवर अस्पताल से नदारद था करीब डेढ़ घंटा बाद एंबुलेंस ड्राइवर अस्पताल पहुंचा तब घायल सुशील को कल्पना चावला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया।

 

बल्ला स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टर व एंबुलेंस चालक न मिलने पर नारेबाजी करते हुए लोग।

फौजी बनने की तैयारी कर रहा था लक्की

मृतक लक्की के पिता दिनेश ने बताया कि वह फौज में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था। बुधवार को ही उसने भर्ती के लिए हरियाणा निवासी होने का प्रमाण पत्र बनवाया था । वीरवार सुबह लक्की व आयुष कालरम गांव से बाहरी गांव स्थित पीर बाबा पर दूध चढ़ाने के लिए गए थे। वापस आते समय अरडाना छोटे भाई सुशील की ससुराल चले गए । वहां से छोटे भाई के साले की बेटी रिया को भी साथ ले लिया। जब वह बल्ला हांसी ब्रांच नहर के पास पहुंचे तो सड़क हादसे में  लक्की व रिया की मौत हो गई जबकि आयुष घायल हो गया ।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी