जींद के सफीदों मे दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्‍कर से बाइक सवार 4 युवकों की मौत

Jind breaking news जींद में बाइक सवार चार लोगों की मौत हो गई। जींद के सफीदों में जींद रोड में चारों युवक बाइक पर सवार होकर काम पर जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्‍कर मार दी। इससे चारों की मौके पर मौत हो गई।

Anurag ShuklaTue, 27 Jul 2021 10:41 AM (IST)
जींद में सड़क हादसे में चार की मौत।

जींद, जागरण संवाददाता। सफीदों में जींद रोड पर सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इसमें ट्रक के नीचे आने से बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गई। मृतकों के शव को सफीदों के नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है और पुलिस मौके पर कार्रवाई में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सफीदों में जींद रोड पर राजकीय महाविद्यालय के पास सुबह आठ बजकर 45 मिनट पर ट्रक और बाइक के बीच टक्कर हो गई। इसमें बाइक पर सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर जिले के गांव खरड़ निवासी 18 वर्षीय शुभम, मुजफ्फरनगर जिले के ही निरमाना गांव के 19 वर्षीय सुमित, शामली जिले के गांव मतलावली निवासी 21 वर्षीय मनीष और सफीदों के खेड़ा खेमावती गांव के 37 वर्षीय अशोक के रूप में हुई है। चारों युवक पिल्लूखेड़ा के गांव मल्लार के ठेकेदार सुनील पांचाल के माध्यम से रणजीत सिंह की हैचरी पर वेल्डिंग और लोहे का काम करते थे।

मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि चारों युवक बाइक के टकराने के बाद ट्रक के नीचे आ गए। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। मृतकों की जेब से मिले कागजातों के आधार पर उनकी पहचान की गई और उनके परिवार को सूचित किया गया। सफीदों थाना पुलिस मृतकों के शव की पोस्टमार्टम कार्रवाई करवाने में जुटी है। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शुभम, सुमित और मनीषा तीनों दोस्त थे और पिछले काफी समय से सफीदों में ही हैचरी में वेल्डिंग समेत लोहे का दूसरा काम करते थे।

इन लोगों की हुई मौत

-अशोक पुत्र बलबीर, गांव खेड़ा खेमावती, सफीदों

-शुभम पुत्र रामबीर, गांव खरड़, जिला मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश

-सुमित पुत्र मीनू गांव निरमाणा, जिला मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश

-मनीष पुत्र जसबीर, गांव मतलवाली, जिला शामली, उत्तर प्रदेश।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.