सड़क हादसों में ट्रक परिचालक की मौत, दो जख्मी

भापरा रोड पर गाड़ी के टायर चेक करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से ट्रक परिचालक अनोखे लाल की मौत हो गई। जबकि अन्य हादसों में दो लोग जख्मी हो गए। घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से एक को प्राथमिक उपचार के बाद पानीपत रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 10:30 AM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 10:30 AM (IST)
सड़क हादसों में ट्रक परिचालक की मौत, दो जख्मी
सड़क हादसों में ट्रक परिचालक की मौत, दो जख्मी

जागरण न्यूज नेटवर्क, पानीपत : भापरा रोड पर गाड़ी के टायर चेक करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से ट्रक परिचालक अनोखे लाल की मौत हो गई। जबकि अन्य हादसों में दो लोग जख्मी हो गए। घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से एक को प्राथमिक उपचार के बाद पानीपत रेफर कर दिया गया।

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला के गांव नंगला बीच वासी महावीर ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मेरा दोस्त अनोखे लाल वासी वार्ड चार गांधी कालोनी ट्रक पर परिचालक था। मंगलवार को गाड़ी में माल भरकर चालक के साथ समालखा से बापौली जा रहा था। जब वह भापरा रोड पर पहुंचे तो तभी गाड़ी के पिछले टायर से आवाज आई। जिस पर चालक ने गाड़ी को साइड में लगाकर अनोखे लाल को टायर चेक करने के लिए कहा। इसके बाद उसका दोस्त जैसे ही टायर चेक करने के लिए पीछे की तरफ गया तो तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में उसे गंभीर चोट आई। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया, लेकिन चोट ज्यादा होने पर प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। परिजन उसे पानीपत हैदराबादी अस्पताल में ले गए। वहां से उसे दिल्ली रेफर किया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस ने महावीर के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दूसरा हादसा बुधवार दोपहर सर्विस लेन पर हथवाला रोड के पास हुआ। जहां सड़क पार करते समय सौरव वासी आजाद नगर को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इसके अलावा एक अन्य हादसे में गो¨वद वासी जौरासी को चोट आई।

chat bot
आपका साथी