पानीपत में ओवरटेक के चक्‍कर में ट्रक ड्राइवर ने दबा दी साइड, महिला को कुचला, पति-बेटी घायल

तेज रफ्तार ट्रक की वजह से एक महिला की मौत हो गई। ट्रक ड्राइवर ने ओवरटेक करेन और दूसरे ट्रक से आगे निकलने के चक्‍कर में साइड दबा दी। इससे महिला कुचल गई। जबकि पति और बेटी घायल हो गई। हादसा पानीपत में चौटाला रोड के पास हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 11:45 AM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 11:45 AM (IST)
पानीपत में ओवरटेक के चक्‍कर में ट्रक ड्राइवर ने दबा दी साइड, महिला को कुचला, पति-बेटी घायल
पानीपत में सड़क हादसे में महिला की मौत।

पानीपत, दैनिक जागरण। चौटाला रोड के पास पेट्रोल पंप के सामने ट्रक के कुचलने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसके पति व बेटी घायल हो गई। चालक ने बाइक निकालने की कोशिश की और ट्रक चालक ने साइड दबा दी। इसी वजह से हादसा हुआ।

डाडोला गांव के महेंद्र सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी सेक्टर-25 में चाय की दुकान है। वह अपनी पत्नी कविता और बेटी प्रतिष्ठा को बाइक पर बैठाकर सोनीपत ले जा रहा था। चौटाला रोड पर आगे चल रहे ट्रक से आगे बाइक निकालने की कोशिश करसरने लगा। तभी ट्रक चालक ने साइड दबा दी। ट्रक की साइड लगते ही बाइक असंतुलित होकर सड़क पर गिरी। वह और बेटी ट्रक की बाई तरफ गिरे, जबकि पत्नी कविता ट्रक के टायर के नीचे आ गई। टायर के कुचलने से कविता की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। वह चालक को सामने आने पर पहचान लेगा। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके ट्रक को कब्जे में ले लिया है। आरोपित ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर कविता के शव को स्वजनों को सौंप दिया है।

तेज रफ्तार वाहन छीन रहे हैं जिंदगी

तेज रफ्तार वाहनों की वजह से सड़क हादसे हो रहे हैं। इससे लोग जान गवां रहे हैं। ज्यादातर हादसे बड़ौली, बाबरपुर मंडी, यमुना एनक्लेव, अनाज मंडी गेट, सिवाह पीर, सिवाह पुलिस लाइन,समालखा अनाज मंडी और पट्टीकल्याणा गांव के पास होते हैं। सनौली रोड निंबरी के पास, गोहना रोड डाहर गोल चक्कर, असंध रोड पर थर्मल, ऊंटला और नारा के पास सड़क हादसे होते हैं. इसी तरह से जाटल रोड पर देशवाल चौक और सौंधापुर के पास हादसे होते हैं।

chat bot
आपका साथी