ट्रक ड्राइवर और लेबर का विवाद सुलझाया

मंडी में ट्रक अनलोडिग के दौरान ड्राइवर और लेबर में विवाद हो गया। ड्राइवर ने 112 नंबर पर काल की और किशनपुरा चौकी में शिकायत दी। हरियाणा स्टेट आल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट के प्रधान धर्मवीर मलिक ने बताया कि दोनों पक्षों में बैठक कर सुलह करवा दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:40 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:40 AM (IST)
ट्रक ड्राइवर और लेबर का विवाद सुलझाया
ट्रक ड्राइवर और लेबर का विवाद सुलझाया

जासं, पानीपत : मंडी में ट्रक अनलोडिग के दौरान ड्राइवर और लेबर में विवाद हो गया। ड्राइवर ने 112 नंबर पर काल की और किशनपुरा चौकी में शिकायत दी। हरियाणा स्टेट आल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट के प्रधान धर्मवीर मलिक ने बताया कि दोनों पक्षों में बैठक कर सुलह करवा दी गई है। उन्होंने लेबर का भी आह्वान किया कि भविष्य में किसी भी ड्राइवर को परेशान न किया जाए। आगे जो व्यापारी गाड़ी में माल लोड करवाएगा, वहीं गाड़ी के डाले का खर्च भी देगा। कुछ दिन पहले डाला प्रथा का खत्म कर दिया गया है।

स्कार्पियो में तस्करी के लिए ले जाई जा रही 30 पेटी अवैध शराब जब्त, तस्कर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने शनिवार को टीडीआइ पुल के पास पुलिस के स्कार्पियो गाड़ी से अवैध शराब की 30 पेटी बरामद की। आरोपित गाड़ी चालक जाटल रोड नंद विहार कालोनी के संदीप को गिरफ्तार किया गया।सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया कि अवैध शराब की सप्लाई करने के आरोपित संदीप की गाड़ी से ब्लंडर प्राइड की 20 पेटी और देसी शराब की 10 पेटी बरामद की गई। आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि वह शराब कहां से लेकर आया था और कहां बेचने जा रहा था। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

शराब की 17 बोतलों शराब सहित दो काबू

जासं, पानीपत : माडल टाउन थाना पुलिस ने बिझौल के जोगिद्र को अवैध शराब की 10 बोतल और गांधी कालोनी के मोहित से सात बोतल बरामद की। दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी