तीन महीने पहले हुई थी शादी, युवती की ब्लैकमेलिग से परेशान हो खुदकुशी की

आदर्श नगर के बीसीए पास छात्र राहुल ने जहरीला पदार्थ निगल खुदकुशी कर ली। करीब तीन माह पहले उसकी शादी हुई थी। वह परिवार के साथ रह रहा था। पिता का आरोप है कि एक युवती ब्लैकमेल कर रही थी। इसी से परेशान होकर उसके बेटे ने आत्महत्या की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 04:30 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 04:30 AM (IST)
तीन महीने पहले हुई थी शादी, युवती की ब्लैकमेलिग से परेशान हो खुदकुशी की
तीन महीने पहले हुई थी शादी, युवती की ब्लैकमेलिग से परेशान हो खुदकुशी की

जागरण संवाददाता, समालखा : आदर्श नगर के बीसीए पास छात्र राहुल ने जहरीला पदार्थ निगल खुदकुशी कर ली। करीब तीन माह पहले उसकी शादी हुई थी। वह परिवार के साथ रह रहा था। पिता का आरोप है कि एक युवती ब्लैकमेल कर रही थी। इसी से परेशान होकर उसके बेटे ने आत्महत्या की है। यह बात उसे बेटे ने बताई थी। उसने बेटे का मोबाइल डिटेल निकलवा कर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रामकरण ने पुलिस को बताया कि उसका 22 वर्षीय बेटा पुराना बस अड्डा स्थित एक कोचिग सेंटर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। शुक्रवार की शाम उसके बेटे ने तीसरी मंजिल पर जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में उसे सिवाह के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन उसने रात में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। जांच अधिकारी फतेह सिंह ने बताया कि युवक का विसरा जांच के लिए मधुबन लैब भेजा जाएगा। वहां से एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी