फर्जी नंबर प्लेट लगे ट्राले को पकड़ा, चालक ने रिश्वत देने का प्रयास किया

- बस स्टैंड के पास की है घटना करनाल में ट्राला खराब हो गया -मालिक ने दूसरी नंबर प्लेट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 05:25 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 05:25 PM (IST)
फर्जी नंबर प्लेट लगे ट्राले को पकड़ा, चालक ने रिश्वत देने का प्रयास किया
फर्जी नंबर प्लेट लगे ट्राले को पकड़ा, चालक ने रिश्वत देने का प्रयास किया

- बस स्टैंड के पास की है घटना, करनाल में ट्राला खराब हो गया

-मालिक ने दूसरी नंबर प्लेट लगाकर दूसरे ट्राले में कंटेनर लदवाकर भेजा, लुधियाना से लोनी जा रहा था ट्राला

-सीआइए-टू ने ट्राला कब्जे में ले लिया है

जागरण संवाददाता, पानीपत : फर्जी नंबर प्लेट लगाकर लुधियाना से लोनी गाजियाबाद जा रहे कंटेनर लदे ट्राले को ट्रैफिक पुलिस ने बस स्टैंड के पास से पकड़ा है। आरोपित चालक ने एसआइ और होमगार्ड को दस हजार रुपये की रिश्वत देने का भी प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बन पाई। पुलिस ने कंटेनर जब्त कर लिया है।

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर रणबीर मान ने बताया कि बस स्टैंड के पास नो पार्किंग में घुसे कंटेनर को रोका तो आगे हरियाणा और पीछे पंजाब नंबर की प्लेट लगी थी। चालक से गाड़ी के कागजात मांगे तो दिखा नहीं पाया। चालान भरने लगे तो डुप्टीकेट आरसी दिखाई। आरपी भी फर्जी मिली। चालक ने होमगार्ड व उन्हें पहले दो हजार और फिर दस हजार रुपये रिश्वत देने का प्रयास किया। उन्होंने इसकी सूचना एसपी रीडर दिलबाग नांदल को दी। इसके बाद क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) को कंटेनर सौंप दिया। इस बारे में सीआइए-टू प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि ट्राले में लादकर कंटेनर लुधियाना से गाजियाबाद के लोनी ले जाया जा रहा था। इसमें बर्तन बनाने में इस्तेमाल क्वाइल भरी थी।

इसकी बिल्टी भी मिली है। करनाल के पास ट्राला खराब हो गया। मालिक ने अपने दूसरे ट्राले पर नंबर प्लेट अलग लगाकर कंटेनर को लोड कर भेज दिया। ट्राले पर फर्जी नंबर प्लेट लगी थी। इसका ट्रैफिक पुलिस चालान करेगी।

chat bot
आपका साथी