Accident: जींद में दर्दनाक हादसा, बाइक की चपेट में आने से युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम

जींद में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। गोवंश को पकड़ने के लिए चलाए गए अभियान में शनिवार रात को एक व्यक्ति की बाइक की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे में बाइक चालक घायल हो गया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 02:06 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 02:06 PM (IST)
Accident: जींद में दर्दनाक हादसा, बाइक की चपेट में आने से युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम
जींद में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत।

जींद, जागरण संवाददाता। नगर परिषद द्वारा गोवंश को पकड़ने के लिए चलाए गए अभियान में शनिवार रात को ठेकेदार के कर्मचारी की मोटरसाइकिल की चपेट में आकर मौत हो गई। हादसे में मोटरसाइकिल चालक भी घायल हो गया। गोवंश को पकड़ रहे कर्मचारियों ने ही घायल को अस्पताल में दाखिल करवाया। हादसे का पता चलते ही मोटरसाइकिल सवार के स्वजन नागरिक अस्पताल में पहुंच गए और आवेश में आकर ठेकेदार के कर्मचारियों के साथ हाथापाई करने लगे। जैसे ही उनको पता चला कि इस हादसे में ठेकेदार के एक कर्मचारी की भी मौत हुई है, उसके बाद वह लोग घायल को लेकर अस्पताल से फरार हो गए। हादसे में मरने वाले कर्मचारी के परिवार को डीसी रेट पर नौकरी, आर्थिक सहायता व हाथापाई करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अनुसूचित जाति के लोगों ने नागरिक अस्पताल में धरना शुरू कर दिया। 

मौके पर ही तोड़ा दम

पुलिस के अनुसार शहरी एरिया में गोवंश को पकड़ने का ठेका समालखा निवासी राजेश शर्मा द्वारा लिया गया है। राजेश शर्मा के पास काम करने वाले राम कालोनी निवासी दीपक, राहुल, अमन, सुरेश, सुनील शनिवार रात को लघु सचिवालय के सामने गोहाना रोड पर बैठे गोवंश को पकड़ने का काम कर रहे थे। जब गोवंश पकड़ने का प्रयास कर रहे थे तो इसी दौरान वहां से डिफेंस कालोनी निवासी यश मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकल रहा था। अचानक ही गोवंश पकड़ने की चक्कर में ठेकेदार का कर्मचारी सुनील मोटरसाइकिल की चपेट में आ गया। मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर लगने से सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सड़क पर गिरकर यश गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद हाथापाई

ठेकेदार के कर्मचारियों ने दोनों को संभाला और नागरिक अस्पताल में लेकर आए। इसी दौरान हादसे का यश के स्वजनों को पता चल गया और वह अस्पताल में पहुंच गए। जैसे ही उनको पता चला कि गोवंश पकड़ने वाले लोगों के साथ हादसा हुआ है तो वह आवेश में आ गए और ठेकेदार के कर्मचारियों के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। वहां पर मौजूद लोगों ने जब यश के स्वजनों को बताया कि उनकी मोटरसाइकिल की चपेट में आने से ठेकेदार के कर्मचारी सुनील की मौत हुई हो गई है। इसका पता चलते ही स्वजन घायल युवक यश को लेकर वहां से फरार हो गए। घटना का पता चलते ही रविवार सुबह अनुसूचित जाति के लोग नागरिक अस्पताल में इकट्ठा हो गए और धरना शुरू कर दिया।

chat bot
आपका साथी