कैथल रोड पर भीषण सड़क हादसा, खड़ी ट्राली से टकराई पिकअप, चालक की दर्दनाक मौत

करनाल के कैथल रोड पर अल सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। खड़ी ट्राली में पिकअप घुस गई। हादसे में चालक फंस गया और उसकी मौत हो गई। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्त के बाद निकाला गया चालक का शव।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 11:16 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:16 AM (IST)
कैथल रोड पर भीषण सड़क हादसा, खड़ी ट्राली से टकराई पिकअप, चालक की दर्दनाक मौत
ट्राली के नीचे घुसी महिंद्रा पिकअप व हादसे के बाद गाड़ी से सड़क पर बिखरे संतरे।

करनाल, जागरण संवाददाता। कैथल रोड पर शनिवार अल सुबह भयानक सड़क हादसा हो गया। संतरे से लोड एक महिंद्रा पिकअप पहले से खड़ी ट्राली में घुस गई, जिससे चालक की दर्दनाक मौत हो गई। निसिंग के पास एक ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे खड़ा था। अल सुबह करीब साढ़े पांच बजे कैथल की ओर से संतरे लोड कर महिंद्रा पिकअप करनाल सब्जी मंडी में आ रही थी। अचानक ही यह गाड़ी खड़ी ट्राली में जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी का अगला अधिकतर हिस्सा ट्राली के नीचे जा फंसा तो चालक भी बीच में ही फंस गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम राजेश उम्र 38 साल गांव हाथलाना जिला करनाल है। यह डबवाली से गाड़ी में संतरे भरकर लाया था। करनाल मंडी में यह उतारे जाने थे।

किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी तो थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे तक कड़ी मशक्त करने के बाद शव को गाड़ी से निकाला जा सका, जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया। आरोपित ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी चालक की पहचान नहीं हो पाई है। जबकि अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह पूंडरी व कैथल एरिया का ही रहने वाला होगा।

पुलिस ने आसपास के थाना में भी हादसे को लेकर सूचना दे दी है तो वहीं दोनों वाहनों को भी अपने कब्जे में ले लिया। दोनों वाहनों की टक्कर देख हर कोई हैरान रह गया। निसिंग थाना के जांच अधिकारी विनोद कुमार का कहना है कि अभी मृतक चालक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। हादसे की सूचना कैथल जिला पुलिस को भी दी गई है। हादसे का शिकार हुई गाड़ी ओम कोल्ड स्टोर की है और फर्म का नाम भी गाड़ी पर लिखा हुआ है। फर्म में भी सपंर्क किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी