मां बनभौरी धाम पर माथा टेकने जा रहे थे, रास्‍ते में पलटी कार, कैथल के तीन युवकों की मौत

कैथल में दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मां बनभौरी धाम जाने के लिए निकले थे छह युवक। रास्ते में मन बदल गया लौटते वक्त गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई कार।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:48 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:48 AM (IST)
मां बनभौरी धाम पर माथा टेकने जा रहे थे, रास्‍ते में पलटी कार, कैथल के तीन युवकों की मौत
कैथल में सड़क हादसे में तीन की मौत।

कैथल, जेएनएन। सोमवार अलसुबह करीब तीन बजे कैथल-जींद रोड पर हुए एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। यह सभी छह युवक रात करीब एक बजे अपने-अपने घरों से मां बनभौरी धाम पर मत्था टेकने के लिए निकले थे, लेकिन इनका मन बदल गया। वापस लौटते समय इनकी कार सिरसा ब्रांच नहर पर नियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई, जिसमें तीन की मौत हो गई।

इनमें कलायत के सीता नगर निवासी अंकित, रविदास कालोनी निवासी सन्नी पाल और इंदिरा कालोनी निवासी सन्नी गागट शामिल हैं। घायलों में फ्रांसवाला निवासी गुरमीत सिंह, जो अभी देवीगढ़ में रह रहा है, वार्ड नंबर 11 कलायत का संजय और दीपक शामिल हैं। घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कैथल लाए गए हैं। घायलों का इलाज इसी अस्पताल में चल रहा है।

स्वजनों ने बताया कि अंकित, सन्नी पाल, सन्नी गागट, संजय और दीपक कलायत से बनभाैरी जाने के लिए रात करीब साढ़े 12-एक बजे निकले थे। उन्होंने अपने दोस्त गुरमीत को फोन किया और बनभाैरी जाने के लिए पूछा। गुरमीत संजय के मामा का लड़का है। वह भी उनके साथ चलने को तैयार हो गया। पांचों युवक इंडिका कार में गुरमीत को लेने कलायत से देवीगढ़ आ गए। उसे लेकर वह बनभौरी के लिए निकल गए, लेकिन तितरम मोड़ के पास पहुंच कर उनका मन बदल गया।

उन्होंने बनभाैरी जाने का प्लान कैंसल कर दिया और तितरम मोड़ के पास ही एक ढाबे पर खाना खाने बैठ गए। खाना खाकर करीब तीन बजे वह गुरमीत को वापस देवीगढ़ छोड़ने के लिए आ रहे थे। तितरम मोड़ और कैथल के बीच स्थित सिरसा ब्रांच नहर पहुंचे ही थे कि आगे से कोई वाहन आ गया। उससे बचने के चक्कर में उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क किनारे पलट गई। नहर पर पुल तंग होेेने की वजह से हादसा हुआ। गाड़ी को संजय चला रहा था। हादसे में अंकित (18), सन्नी पाल (22) और सन्नी गागट (20) की मौके पर ही मौत हो गई।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी