अंबाला में भयानक हादसा, रेहड़ी को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, बचाते हुए ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला

अंबाला में दर्दनाक हादसा हुआ। मुलाना की अनाज मंडी के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रेहड़ी में टक्कर मार दी। स्कॉर्पियो को बचाते हुए ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक सवार पिता-पुत्र की हादसे में मौत हो गई। मृतक पंचकूला के रहने वाले थे।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 10:43 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 10:43 AM (IST)
अंबाला में भयानक हादसा, रेहड़ी को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, बचाते हुए ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला
हादसे में मारे गए बाइक सवार उत्तर प्रदेश के सहारनपुर स्थित गांव बलवाखेड़ी से लौट रहे थे।

अंबाला/मुलाना, जेएनएन। मुलाना की पुरानी अनाज मंडी के पास हुए सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हुआ है। हादसा एक स्कार्पियाे सहित अन्य गाड़ी व स्टॉल में हुई टक्कर के कारण हुआ। इसकी चपेट में बाइक सवार आ गए। बाइक सवार उत्तर प्रदेश के सहारनपुर स्थित गांव बलवाखेड़ी से लौट रहे थे। एक अन्य मामले में कार अनियंत्रित होकर गड्ढों में पलट गई। गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ, जबकि कार चालक को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने इन मामलों में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह है मामला

रविवार की देर शाम यमुनानगर नंबर की एक स्कॉर्पियो गाड़ी तेज रफ्तार से अंबाला की ओर से यमुनानगर की ओर जा रही थी जैसे ही यह गाड़ी मुलाना में पुरानी अनाज मंडी मोड़ पर पहुंची तो एक ट्रक को तेजी से क्रास करने के चक्कर में यह दूसरी लेन पर जा रही एक रेहड़ी से टकरा गई। गाड़ी में दो युवक सवार थे। इसी दौरान स्कार्पियो को बचाने के चक्कर में एक ट्रक अनियंत्रित हो गया, जबकि उसकी चपेट में बाइक सवार आ गए।

पंचकूला के रहने वाले हैं दोनों मृतक

हादसा इतना भयंकर था कि बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए, जबकि बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर राहगीर इकठ्ठा हो गए, जबकि घायलों को मुलाना मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया। यहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान ईश्वर (65) व मामचंद (32) के रूप में हुई है। दोनों पंचकूला के गांव बागवाला के रहने वाले हैं। ईश्वर अपने बेटे मामचंद की उत्तर प्रदेश सहारनपुर के गांव बलवाखेड़ी गए थे और रविवार को वापस लौट रहे थे। पुलिस ने मृतकों के स्वजनों को सूचित कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कार पलटी, चालक घायल

एक अन्य मामले में अनियंत्रित कार सड़क किनारे गड्ढों में पलट गई। जानकारी के अनुसार धीन गांव का रहने वाला लविश अपनी कार में सवार होकर दोसड़का की ओर जा रहा था। जैसे ही वह लोगड़ियो की माजरी के पास पहुंचा तो कार अचानक अनियंत्रित हो कर गड्ढों में जा गिरी। गनीमत रही कि लविश को हल्की चोटें आई, जबकि कार क्षतिग्रस्त हो गई है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी