जींद में हादसा, ट्रैक्‍टर-ट्राली पलटने से एक की मौत, 18 घायल

जींद में एक दर्दनाक हादसा हुआ। ट्रैक्‍टर-ट्राली पलटने से एक की मौत हो गई। वहीं 18 लोग घायल हो गए। मृतक की पहचान उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के रहने वाले के रूप में हुई है। पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:38 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:38 PM (IST)
जींद में हादसा, ट्रैक्‍टर-ट्राली पलटने से एक की मौत, 18 घायल
जींद में ट्रैक्‍टर ट्राली पलटने से एक मजदूर की मौत और 18 घायल हो गए।

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद के उचाना कलां से खेड़ी मंसानिया रोड पर जलघर के पास ईंट-भट्ठे की ट्राली पलटने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि 18 घायल हो गए। घायलों को नजदीक के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर खीरी निवासी मुकेश के रूप में हुई। उचाना थाना पुलिस ने मृतक के पिता रामस्वरूप की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक गांव कोथ निवासी सोनू  के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में रामस्वरूप ने  बताया कि 100 के करीब आदमी गांव खेड़ी मसानिया के ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करने के लिए 27 सितंबर को पहुंचे थे। रविवार शाम को उनका बेटा मुकेश भी उचाना मंडी से राशन लेने के लिए ईंट-भट्ठे के टैक्टर-ट्राली में गया था। देर शाम को उचाना मंडी से राशन  खरीद कर वापस उचाना कलां से भ_ा पर जाते समय खेड़ी मंसानिया रोड पर ट्राली पलट गई। गंभीर रूप से घायल होने के बाद उसे पीजीआइ रोहतक ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ट्राली पलटने से सुरेंद्र, प्रेमचंद, विद्यापति, विश्राम, पार्वती, अरविंद, छोटेलाल, राजू, सरनाम, राजेश कुमार, रामू, अजय, राजकुमार, रामलखन, मोहन, संतोष, रमेश, अशोक भी थे जिनको भी चोटें आई हैं। सभी को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर, तीन दिन पहले लापता हुई महिला का शव मिला रामराये तीर्थ में

कानूनगो मोहल्ले से तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुई महिला का शव गांव रामराये तीर्थ से बरामद हुआ है। शव की गली सड़ी हालात देखते हुए उसे पीजीआई भेजा गया। गांव रामराये तीर्थ में सोमवार सुबह महिला का शव देखा गया। महिला ने लोअर व कुर्ती पहनी हुई थी। घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंच गई और शव का निरीक्षण किया। मृतका की पहचान कानूनगो मोहल्ला निवासी सविता (40) के रूप में हुई। जिसकी शिनाख्त उसके बेटे राहुल ने की। राहुल ने बताया कि उसके पिता अनिल की मौत लगभग दो साल पहले हो गई थी। जिसके बाद से उसकी मां मानसिक रूप से परेशान रहती थी। उसी परेशानी के चलते गत 25 सितंबर को वह घर से लापता हो गई।

chat bot
आपका साथी